Vicky Kaushal and Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल  और कैटरीना कैफ  की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी में से एक हैं. दोनों को साथ में खूब पसंद किया जाता है. विक्की को एक आइडियल पति माना जाता है ये बात हम यूं ही नहीं कह रहें बल्कि विक्की ने हर मोड़ पर इस बात को साबित किया हैं.

images 100 images 93 1

एक्ट्रर अपनी पत्नी पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते लेकिन इस बीच एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुन कर दोनों के फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं. ट्वीटर पर कैटरीना और विक्की की शादी को लेकर एक अजीबोगरीब ट्वीट धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

ट्विटर पर मच गया तहलका

दरअसल, इस ट्वीट में विक्की और कैटरीना की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ ऐसी बातें कही गई जिसे सुनकर सभी को 440 वोल्ट का झटका लगा है. ये ट्वीट उमैर संधू ने नाम से कि गई है. जिसमें कहा गया है कि ‘ब्रेकिंग न्यूज : कैटरीना कैफ अपनी मैरिज लाइफ से खुश नहीं हैं.

विक्की कौशल के करीबी क्रू मेंबर के मुताबिक विक्की कौशल एक erectile dysfunction यानी की (नपुंसकता) जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं जिसके लिए वो दवाई भी ले रहे हैं. दो दिन पहले कैटरीना कैफ से झगड़ा होने के बाद विक्की कौशल ने अपना फोन तक तोड़ दिया.’ उमैर के इस ट्वीट ने चारों तरफ तहलका मचा दिया.

Also Read:Jabalpur News :- अक्टूबर से दोबारा शुरू हो रही है स्पाइसजेट की जबलपुर से उड़ान ट्रैवल वेबसाइट में बुकिंग प्रारंभ

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button