सतीश कौशिक के बारे में तो आप सभी को पता ही होगा कि अभी हालही में उनका स्वर्गवास हो गया है जिसके बाद पूरा बॉलीवुड मानो टूट सा गया हो क्योंकि सतीश कौशिक करोड़ों लोगो के दिलों की धड़कन थे और यही एक बहुत बड़ी वजह थी जिसके कारण सतीश कौशिक के स्वर्गवास के बाद पूरा बॉलीवुड रोया था और बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार उनके घर आँसू बहाने पहुँचे थे.

यही कारण है जिसकी वजह से इस समय सतीश कौशिक जी मीडिया में काफ़ी सुर्ख़ियों में बने हुए है. सतीश कौशिक के स्वर्गवास बाद जैसे-तैसे लोगो ने ख़ुद को सम्भाला था लेकिन शायद भगवान को ये बिल्कुल भी मंज़ूर नहीं था क्योंकि अभी हालही में बॉलीवुड के एक और दिग्गज कलाकार ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसके कारण इस समय इंडस्ट्री में एक बार फिर से काफ़ी दुख का माहौल है और हर तरफ़ लोग मायूस है. आगे इस लेख में आपको बॉलीवुड को लेकर आई इस बुरी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

सतीश कौशिक के बाद पूरा बॉलीवुड हुआ एक बार फिर से दुखी, बहा रहे है सभी आँसू

सतीश कौशिक के जाने के बाद पूरा बॉलीवुड एक तरफ़ से टूट सा गया था ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन करने लगभग पूरा बॉलीवुड उनके घर पहुँचा था और भावपूर्ण श्रद्धॉंजलि दी थी. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है क्योंकि सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन करने सलमान ख़ान, अभिषेक बच्चन और भी कई बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे उनके घर पहुँचे थे जिसके बाद ये साफ़ ज़ाहिर हो गया था कि सतीश कौशिक जी ने अपने जीवन में कितना नाम कमाया है और लोग आज उन्हें कितना ज़्यादा पसंद करते है.

वर्तमान समय में सतीश कौशिक के जाने के बाद बॉलीवुड एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बना है क्योंकि सतीश कौशिक के जाने के बाद दुबारा कुछ ऐसा हो गया है कि पूरा का पूरा बॉलीवुड आँसू बहा रहा है और फ़िल्म इंडस्ट्री में दुख का माहौल है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है क्योंकि सतीश कौशिक के जाने के बाद अब बॉलीवुड के एक दिग्गज कलाकार ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिनका नाम जितेंद्र है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है बॉलीवुड के इस अभिनेता जितेंद्र के बारे में बताते है जिनके स्वर्गवास के बाद पूरा देश आँसू बहा रहा है.

दिग्गज कलाकार जितेंद्र ने बोल दिया दुनिया को अलविदा, हर तरफ़ है अब दुख का माहौल

बॉलीवुड के एक बड़े और दिग्गज कलाकार जितेंद्र जी ने अभी हालही में दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसके बाद पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में दुख का माहौल है और सभी अभिनेता खूब आंसू बहा रहे है और वह काफ़ी दुखी है. बॉलीवुड के इस दिग्गज कलाकार का पूरा नाम जितेंद्र शास्त्री जी है जिन्होंने कई फ़िल्मो में अपने किरदार से उनमें जान ढाली है. जिसके कारण आज भी लोग इन्हें जानते है और जितेंद्र जी की स्वर्गवास की ख़बर सुनकर इतने दुखी है. जितेंद्र शास्त्री जी ने भले ही किसी फ़िल्म में मुख्य किरदार नहीं निभाया हो लेकिन वह एक्टर ज़बरदस्त थे जिनके आज भी सभी दीवाने है. यही कारण है कि जितेंद्र शास्त्री जी के स्वर्गवास की वजह से इस समय पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में दुख का माहौल है.

Also Read:JABALPUR NEWS- अपनी तरह का अनोखा मामला : एक गोली ने वेदिका के 6 अंगो को पहुंचाया नुकसान

2.3/5 - (3 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button