जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

Karonda bypass, 2 youths died: करौंदा बायपास में भीषण सड़क हादसा, 2 युवकों की मौतः 4 घायल

Karonda bypass, 2 youths died: जबलपुर, यशभारत। गुरूवार का दिन हादसों का दिन था आज दो एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हुई। पहली सड़क दुर्घटना सुबह 5 बजे बरगी में हुई जिसमें मां-बेटी सहित एक युवक की जान चली गई जबकि दूसरी घटना अधारताल के
करौंदा बायपास में हुई जहां दो बाइक की आपस में जोरदार भिंड़त होने पर दो युवकों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि हादसे में मृत हुए युवकों के शव पीएम के लिए भेजे गए हैं।

 

सड़क हादसे में बच्ची महिला और बाइक सवार की गई जान 5 scaled
जानकारी के अनुसार करौंदा बायपास में तेज रप्तार से आ रही दो बाइकों में आपस में भिंड़त हो गई। भिंड़त इतनी तेज थी कि दो युवकों की मौके पर जान चली गई। बताया जा रहा है कि कंुआ पटना दमोह निवासी चंद्रभान प्रधान अपने साले इमालिया निवासी विशाल और उसके साथी रज्जू के साथ खजरी खिरिया एक शादी में बाइक से जा रहे थे तभी करौंदी बायपास के सामने से आ रही बाइक से सीधे भिंड़त हो गई। जिसमें चंद्रभान प्रधान की हादसे में मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक में तीन युवक सवार थे जिसमें सुहागी निवासी दीपक राजपूत 38 साल की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

WhatsApp Image 2024 07 04 at 16.04.14

 

 

3.5/5 - (4 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button