OYO Hotel New Rule: आप अगर गर्लफ्रेंड के साथ हो या होटल में जाने वाले हैं तो आपको कई बातों का ध्यान रखना होगा वरना परेशानी में फंस सकते हैं. ओयो होटल में गर्लफ्रेंड के साथ जाने के पहले आपको कुछ जरूरी बातों का ध्यान जरूर रखना होगा.

कुछ कानूनी बातों का ध्यान आपको देना चाहिए. कानूनी बातों की जानकारी होने के बाद आपको जरूर कुछ बात ध्यान रखें वरना आप कई तरह के मजबूरियों में फंस सकते हैं और आपकी परेशानियां भी बढ़ सकती है.

OYO Hotel New Rule:ओयो होटल में गर्लफ्रेंड के साथ जाने से पहले इन बातों का रखें ध्यान,वरना बढ़ सकती है मुश्किलें

क्या OYO अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित है? दरअसल, कानून कपल्स को लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का अधिकार देता है। ऐसे लोग होटल में कमरा लेकर आसानी से ठहर सकते हैं। कपल्स के ऐसा करने से कोई भी उनके खिलाफ किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं कर सकता है। पुलिस को उन पर कार्रवाई करने का अधिकार नहीं है।

आपको बता दें कि कानून के मुताबिक 18 साल से ज्यादा उम्र के जोड़े अपना पहचान पत्र दिखाकर होटल में आरामदेह कमरा ले सकते हैं. वहीं, होटल का नियम है कि बिना पहचान पत्र के आपको होटल में कमरा नहीं दिया जाएगा। यह पूरी तरह से उन्हें तय करना है। साथ ही, ऐसा कोई कानून नहीं है जो अविवाहित जोड़ों को एक साथ एक कमरे में रहने से रोकता हो।

images 2023 06 08T102206.088

अगर आप भी कपल रूम वाले होटल में रुके हैं तो आपको इन बातों का जरूर ध्यान रखना चाहिए।अगर आपकी उम्र 18 साल से ऊपर है तभी आपको होटल में कमरा दिया जाएगा। इसके लिए आपको अपना पहचान पत्र दिखाना अनिवार्य होगा।

जब भी आपको किसी होटल में कमरा बुक करना हो तो आपको अपना पहचान पत्र साथ रखना होगा।यह होटल प्रबंधन पर निर्भर करता है कि आपको होटल में कमरा देना है या नहीं, लेकिन ऐसा कोई कानून नहीं है, जिसमें अविवाहित जोड़ों को होटल में कमरा लेने की मनाही हो।

ऐसे कपल्स के लिए ओयो रूम्स भी एक बेहतर विकल्प है। ओयो होटल किसी को भी वैध आईडी के साथ ठहरने की बुकिंग करने की अनुमति देता है.

Also Read:CRIME NEWS JABALPUR, सटोरिए दिलीप खत्री की 3 मंजिला बिल्डिंग और रेस्टॉरेंट पर चला चला बुल्डोजर : सरकारी जमीन पर कब्जा कर बनाया था 2 करोड़ का भव्य आशियाना

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button