जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

भाजपा का समर्थित जबलपुर जनपद उपाध्यक्ष निगरानीशुदा बदमाश: बरेला टीआई ने वीडियो जारी कर कहा जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

जबलपुर, यशभारत। भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई, कार्यकर्ताओं से पूरी मेहनत के साथ चुनावी कार्य में जुटने का आव्हान किया गया है। परंतु बरेला क्षेत्र के एक भाजपा कार्यकर्ता को लेकर पार्टी से लेकर पुलिस परेशान है। दरअसल बरेला थाना प्रभारी द्वारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हो रहा है जिसमें वह भाजपा कार्यकर्ता को निगरानीशुदा बदमाश बता रहे हैं, टीआई वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं , भाजपा नेता को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।
बरेला बम्हनी में रहने वाले बंटी साहू जबलपुर जनपद उपाध्यक्ष है और भाजपा समर्थित कार्यकर्ता भी है। भाजपा के सहयोग से ही वह जनपद अध्यक्ष बने थे। भाजपा समर्थित कार्यकर्ता ने कुछ दिन पहले बरेला क्षेत्रों में होने वाले अवैध उत्खनन को लेकर एसपी को ज्ञापन दिया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि बरेला थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मी अवैध उत्खनन के कार्य को बढ़ावा दे रहे हैं। बरेला पुलिस ने आरोप लगने के बाद पूरे मामले की जांच की तो जनपद उपाध्यक्ष द्वारा की गई शिकायत निराधार निकली है, अवैध उत्खनन के जो सबूत एसपी को दिए गए थे वह बरगी क्षेत्र के निकलें। भाजपा समर्थित कार्यकर्ता के आरोप झूठ निकले तो बरेला टीआई ने विभिन्न मामलों में आरोपी बंटी साहू के खिलाफ मामला एकत्रित कर गिरफ्तार करने की योजना तैयार की है।
न्यायालय में चालान पेश कर गिरप्तार किया जाएगा
पूर्व में एसपी को शिकायत की थी तो मौके पर खनिज अधिकारी पुलिस की टीम ने जाकर चेक किया था जो बंटी साहू ने वीडियो प्रस्तुत किया था उसकी वकायदा जांच इस प्रकार का कोई अवैध उत्खनन नहीं पाया गया है। रामेश्वर साहू की जिसे थाना बरेला का निगरानी बदमाश में ले जाने हेतु प्रयास किया जा रहा है रामेश्वर साहू हमेशा से ही पुलिस एवं प्रशासन के खिलाफ रहा है जो पुलिस पर दबाव बनाने के लिए झूठी जब्ती शिकायत करता रहता है। रामेश्वर उर्फ बंटी साहू के खिलाफ गढ़ा थाने में 64 मोटरसाइकिल है चोरी करने तथा पुलिस के साथ अभद्रता करने का केस रजिस्टर्ड है थाना बरेला में एक सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का भी केस दर्ज हैं । जिससे माननीय न्यायालय द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है जिसे शीघ्र की तमिल कराकर रामेश्वर साहू को जेल भेजा जाएगा। पुलिस पर दबाव बना रहे हैं इसलिए रामेश्वर साहू शिकायत करता रहता है ।

 

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button