Delhi Double Murder दिल्ली में दिल दहलाने वाला दर्दनाक मर्डर, 2 महिलाओं की गोली मारकर हत्या पसरा सन्नाटा जाने डिटेल्स देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश ने दिया एक ऐसा अंजाम दिया है ,जहा की एक डबल मर्डर की घटना सामने आई है। घटना  इतनी दर्दनाक थी की देखकर खून के आंसू बहने लगे ,जी हां इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई है।जिसमे बदमाशों ने दोनों महिलों को गोली मारी है। लेकिन अभी तक बदमासो की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन जानकारी के मुताबित ऐसा बताया जा रहा है की यह घटना दिल्ली के आरके पुरम इलाके की है। जिसमे फायरिंग शनिवार देर रात में की गयी है। हुए इस घटना के बाद आरके पुरम के अंबेडकर बस्ती में पूरा सनसनी का माहौल फेल गया।

दिल्ली में दिल दहलाने वाला मर्डर, 2 महिलाओं की गोली मारकर हत्या पसरा सन्नाटा जाने डिटेल्स

दिल्ली में दिल दहलाने वाला मर्डर, 2 महिलाओं की गोली मारकर हत्या पसरा सन्नाटा जाने डिटेल्सयह भी पढ़े;-

Maruti Suzuki Alto के लुक ने जीता लोगो का दिल ,प्रीमियम फीचर्स और पॉवरफुल इंजन ने उडाए टाटा के होश जानिए पूरी डिटेल्स

कंपनी ने AGM का किया ऐलान, टाटा के इस शेयर में सुस्ती, डिविडेंड पर भी होगी घोषणा 

ऐसा बताया गया है की  मृतकों की पहचान पिंकी (30) और ज्योति (29) के रूप में की गयी, जी हां यह बदमाश इन दोनों युवतिओं के भाई की तलाश करने आये हुए थे। पहले की गयी जांच के अनुसार ऐसा माना जा रहा था की यह पैसे के लेन-देन का मामला है।लेकिन अभी तो फिलहाल, मामला दर्ज किया गया है।अभी तक नैप्को बता रहे है की फायरिंग की वजह नहीं पता चली है,ऐसा कहा जा रहा है कि दो गुटों में विवाद से वजय की घटना को यह अंजाम दिया हुआ है। इसमें फायरिंग के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी भी मच गयी और पुरे शहर में सन्नाटा का माहौल परसा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दिल्ली में दिल दहलाने वाला मर्डर, 2 महिलाओं की गोली मारकर हत्या पसरा सन्नाटा जाने डिटेल्स
दिल्ली में दिल दहलाने वाला मर्डर, 2 महिलाओं की गोली मारकर हत्या पसरा सन्नाटा जाने डिटेल्स

पुलिस दी गयी थी सूचना

दिल्ली पुलिस के मुताबित, ऐसा बताया जा रहा है की सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर पुलिस को इस घटना का कॉल आया था।  शिकायतकर्ता ने ऐसा बताया गया की दो बहनों को गोली मारी गई है। घटनास्थल पर तुरंत ही पुलिस पहुंची और देखा कि ज्योति और पिंकी नाम की दो महिलाओं को गोली मारी गई है। फिर उन्हें दोनों बहनो को को एसजे अस्पताल ले गया था। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था,वहीं इस घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शोक व्यक्त किया गया।

यह भी पढ़े;-

Hyundai Mufasa टाटा और महिंद्रा को टक्कर देने आ रही है Hyundai की ये जबरदस्त कार, शानदार इंजन के साथ मार्केट में जमायेगी अपनी सत्ता 

गांव के पढ़े-लिखे बेरोजगार करें ये 2 बिजनेस होगी छप्पर फाड़ कमाई जाने पूरी डिटेल्स

Vivo का बेहतरीन 5G स्मार्टफोन मचाने आ रहा तहलका 66W की फास्ट चार्जिंग और पावरफुल कैमरा क्वालिटी के साथ जीत लेगा दिल जाने पूरी डिटेल्स 

Delhi Double Murder दिल्ली में दिल दहलाने वाला दर्दनाक मर्डर, 2 महिलाओं की गोली मारकर हत्या पसरा सन्नाटा जाने डिटेल्स

 

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button