जबलपुरमध्य प्रदेश

अधारताल में चाकू से काट दी हाथों की चार उंगलियां : 3 आरोपियों ने पुरानी रंजिश को लेकर दिया वारदात को अंजाम

जबलपुर, यशभारत। अधारताल के करोंदा में एक युवक को दबोचकर तीन आरोपियों ने जमकर मारपीट कर, चाकू से हमला कर हाथों की चार उंगलियां काट दी। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर, जांच में लिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानकारी अनुसार पुलिस ने बताया कि लिखित सूचना मिली कि अनिल पटैल 33 वर्ष निवासी ग्राम मनसकरा थाना सिहोरा को रेल्वे ट्रेक करोंदानाला अधारताल में घायल होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया था। सूचना दर्ज कर जांच में लिया गया। जांच के दौरान अनिल पटैल ने बताया कि करोंदा नाला इमलिया फ ाटक के बीच रेल्वे लाईन पर अतुल गुप्ता , पम्मू गड़ारी (यादव), विवेक लोधी तीनों मिले । पुरानी बातों को लेकर गाली गलोज करने लगे, उसने गालियां देने से मना किया तो सिर में किसी नुकीली लोहे की की धारदार चीज से हमलाकर दिया। हादसे में तीन उंगुली एंव दाहिने हाथ की एक उंगुली कट गयी। तीनों जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button