देश
Trending

मात्र 65000 में आप खरीद सकते हैं CNG किट वाली Maruti Alto 800,जानिए कहां मिल रही है कम रेट में शानदार डील

CNG Cars की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कार निर्माता कंपनियों ने अपनी मौजूदा कार रेंज के सीएनजी वर्जन लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं। मार्केट में मौजूद सीएनजी कारों में से एक है मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी जो भारत में मौजूद सबसे कम कीमत वाली सीएनजी कार है।

आप शोरूम से मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 5.13 लाख रुपये खर्च करने होंगे। अगर आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो बिना परेशान हुए यहां पढ़ें उन ऑफर्स की डिटेल जिसमें इस कार का सेकंड हैंड मॉडल आपको 1 लाख रुपये से भी कीमत में मिल जाएगा।

से मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी पर मिलने वाले ऑफर्स को अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है जो सेकंड हैंड गाड़ियों की खरीद, बिक्री और उनकी लिस्टिंग का काम करती हैं। जिसमें आप पढ़ेंगे आज के तीन बेस्ट ऑफर्स की डिटेल।

सेकंड हैंड मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी पर मिलने वाले ऑफर्स में पहली सस्ती डील OLX वेबसाइट पर मौजूद है जहां इस कार का 2009 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। कार की कीमत से सेलर की तरफ से 65 हजार रुपये रखी गई है मगर इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

सीएनजी किट वाली मारुति ऑल्टो 800 पर दूसरा सस्ता ऑफर QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत सेलर की तरफ से 80 हजार रुपये रखी गई है और इस कार के साथ अलॉय व्हील को सेटअप भी मिलेगा। कार के साथ सेलर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दे रहा है।

मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी का तीसरा और आज का आखिरी सस्ता ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर मिल रहा है। यहां सीएनजी किट वाली ऑल्टो 800 का 2011 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है जिसकी कीमत 1 लाख रुपये रखी गई है। इस कार को यहां से खरीदने पर सेलर की तरफ से फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Also Read:JABALPUR NEWS- कानूनी दांवपेच में बंद हुआ खेत जाने का रास्ता- अपनी ही जमीन तक पहुंचने परेशान हो रहे 50 से अधिक किसान 200 एकड़ की फसल भगवान भरोसे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button