बिज़नेस

Multibagger Stock रॉकेट बन गए 5 रेलवे स्‍टॉक्‍स! 1 साल में निवेशक को दिया चार गुना रिटर्न, देखे पूरी खबर

हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Multibagger Stock रॉकेट बन गए 5 रेलवे स्‍टॉक्‍स! 1 साल में निवेशक को दिया चार गुना रिटर्न, देखे पूरी खबर आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह शेयर ने इस साल 2023 में शेयर बाजार नई ऊंचाईयों को पार लिया है। जी हां और इसने लगातार कई वीक से उछाल के लिए बाजार में बुधवार को 20 दिसंबर को बम्फर गिरावट को देखा गया है। जी हां और यह आज भी सेंसेक्‍स ने लाल निशान में ही कामकाज कर रहा है। जी हां और आपको यह साल 2023 में कुछ शेयरों ने तो पैसा लगाने वालो को शानदार सा ही रिटर्न दे दिया है। जी हां और आपको बता देते है की इसमें पांच रेलवे शेयर भी शामिल हैं। जो की करीब सालभर में ही निवेशकों के पैसे को दो गुना से चार गुना कर दिया है।

WhatsApp Image 2023 12 21 at 1.49.17 PM
Multibagger Stock रॉकेट बन गए 5 रेलवे स्‍टॉक्‍स! 1 साल में निवेशक को दिया चार गुना रिटर्न, देखे पूरी खबर

टीटागढ़ रेल सिस्‍टम्‍स ने दिया 415 फीसदी मुनाफा

आपको इस शेयर के बारे बता देते है की यह रेलवे स्‍टॉक्‍स ने इस साल सबसे ज्‍यादा मुनाफा टीटागढ़ रेल सिस्‍टम्‍स के शेयर ने दिया है। जी हां और इसमें लगभग से 415 फीसदी चढ़ चुका है। और यह 21 दिसंबर को भी शेयर बीएसई पर 1.40 फीसदी की उछाल के साथ 1,013.95 रुपये के लेवल में काम कर रहा है। जिसमे पिछले छह महीनों में मल्‍टीबैगर स्‍टॉक 116 फीसदी चढ़ा है।

जूपिटर वैगंस लिमिटेड

यह शेयर के बारे में बता देते है की यह जूपिटर वैगंस लिमिटेड के शेयर ने इस साल निवेशक को 229 फीसदी रिटर्न दिया है। जी हां और उसमे बीएसई पर 1.78 फीसदी की उछाल के साथ 317.30 रुपये के लेवल पर कामकाज कर रहा है। जिसने पिछले छह महीनों में 105 फीसदी की उछाल को देखा गया है।

इंडियन रेलवे फाइनेंस कॉरपोरेशन

इस शेयर ने इस साल निवेशक को 191 रिटर्न दिया और बीएसई पर 4.81 फीसदी की उछाल के साथ 96.93 रुपये के लेवल पर काम कर रहा है। जिसने पिछले एक महीने में 26 फीसदी मुनाफा दिया है।

Texmaco Rail

इसकी जानकारी के अनुसार आपको बता देते है की यह शेयर ने इस साल 2023 में शानदार मुनाफा दिया है। जी हां और इसने लगभग से 193 फीसदी तेजी आई है।जो की  बीएसई पर यह मल्‍टीबैगर स्‍टॉक 3.36 फीसदी की उछाल के साथ में 168.95 रुपये के लेवल पर कामकाज कर रहा है।

WhatsApp Image 2023 12 21 at 1.50.05 PM
Multibagger Stock रॉकेट बन गए 5 रेलवे स्‍टॉक्‍स! 1 साल में निवेशक को दिया चार गुना रिटर्न, देखे पूरी खबर

रेल विकास निगम लिमिटेड

आपको यह शेयर के बारे में बता देते है की यह शेयर ने इस साल निवेशकों को तगड़ा मुनाफा दिया। और उसमे इस साल153 फीसदी की उछाल आई है। जो की 21 दिसंबर को बीएसई पर 0.73 फीसदी की उछाल के साथ में 173.65 रुपये पर कामकाज कर रहे हैं। यह शेयर लगभग से 6 फीसदी से अधिक की गिरावट के साथ में बंद हुआ था।

यह भी पढ़े;-

Upcoming IPO कमाई के सबसे शानदार 5 बड़े मौके, कर लो पैसो का जुगाड़ टाटा ग्रुप की कंपनी के साथ इसके भी खुल रहे आईपीओ

Multibagger Stock दिवाली से पहले कमाई का आखरी मौका! दर्जन भर कंपनियों का आएगा आईपीओ, टाटा टेक्नोलॉजीज और मामाअर्थ सहित जाने लिस्ट

टोयोटा मार्केट में ला रही ये 3 धांसू SUV, आपने हाइब्रिड इंजन के साथ टाटा महिंद्रा की कर देगी छुट्टी 

रतन टाटा का एक 34 साल की महिला के साथ अनोखा रिश्ता, क्या अब टाटा की नई विरासत बन सकती है किसी और की जानिए इसका कारण 

Multibagger Stock रॉकेट बन गए 5 रेलवे स्‍टॉक्‍स! 1 साल में निवेशक को दिया चार गुना रिटर्न, देखे पूरी खबर

4/5 - (1 vote)

Related Articles

Back to top button