जबलपुरमध्य प्रदेश

CRIME NEWS- मंडला पुलिस की बर्बरता: व्यापारी बाप-बेटे को पटक-पटककर पीटा, वीडियो वायरल

जबलपुर/ मंडला। पुलिस का काम लोगों की सुरक्षा करना, आरोपियों पर खौफ पैदा करना लेकिन मंडला में तो पुलिस ने हद कर दी। व्यापारी बाप-बेटे के साथ पुलिस ने ऐसी बर्बरता पेश की जिसके बाद पूरे प्रदेश में पुलिस की कार्य व्यवस्था पर सवाल खड़ हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर मंडला पिंडरई एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो पुलिस कर्मी व्यापारी बेटे को पटक-पटककर पीट रहे हैं। इसी बीच एक व्यापारी बहोश जाता है फिर भी दोनों पुलिस कर्मी उसे लातों से पीट रहे हैं। पुलिस कर्मियों की गुंडागर्दी को लेकर व्यापारियों ने थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया।

2 1

ALSO REED-crime jabalpur प्यार में हुआ धोखा तो धुआधार में लगा दी छलांग

बीती रात्रि मंडला जिले के नैनपुर विकासखंड के ग्राम पिंडरई का मामला सामने आया जहां नैनपुर नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी सुनील खंडेलवाल एवं उनके पुत्र मालन वाडा से व्यापारिक काम कर लौट रहे थे तभी पिंडरई में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट मैदान के सामने पिंडरई चौकी में पदस्थ 2 पुलिसकर्मी आरक्षक रंजीत एवं प्रधान आरक्षक ओंकार नशे की हालत में गाड़ी रोक कर सुनील खंडेलवाल एवं पुत्र के साथ बेरहमी से मारपीट की जिसके बाद मौके पर खड़े लोगों ने मारपीट को रोकने का प्रयास किया तभी सुनील खंडेलवाल की हालत गंभीर हो गई जिसकी जानकारी नैनपुर में परिवारजनों को दी गई जानकारी लगते ही परिवार जन मौके पर पहुंचे जिसके बाद देखा कि पिंडरई चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक ओंकार एवं आरक्षक रंजीत के द्वारा सुनील खंडेलवाल का मोबाइल छीन लिया गया कहां गया कि मोबाइल में वीडियो बना रहे हो यह कहकर बेरहमी से मारपीट की गई थी

3 2

ALSO REED-jabalpur crime जबलपुर बन रहा जुआ सट्टा का गढ़ : दो थानों की टीम ने 5 को दबोचा, 12 हजार रुपये जब्त

इसके बाद मौके पर नैनपुर थाना प्रभारी एवं अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचा और मामले को शांत कराया लेकिन मामले में शांत नहीं हुआ परिवार जनों के द्वारा सुनील खंडेलवाल को नैनपुर सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कराया गया जहां करीब 2 घंटे भर्ती रहने के बाद परिवार एवं अन्य सामाजिक एवं व्यापारी लोगों ने पुलिस पर दबाव बनाया जिसके बाद पुलिस आरक्षक रंजीत एवं प्रधान आरक्षक ओम प्रकाश को मौके पर लेकर आई एवं मुलहाजा कराया। वही रात्रि करीब 3:00 ड्यूटी में पदस्थ डॉ पंकज चौधरी के द्वारा सुनील खंडेलवाल को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

4 1

ALSO REED-RAJNEETIK KHABRE- विंध्य में स्वीप करेगी कांग्रेस मैहर विधायक की पार्टी का नहीं रहेगा कोई असर : सज्जन सिंह वर्मा

देर रात्रि में नैनपुर पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर आश्वासन देकर मामला कराया शांत

घटना घटित होने के बाद देर रात्रि घटना की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ आला अधिकारियों को दी गई एवं जनप्रतिनिधियों से अवगत कराया गया जहां देर रात्रि पुलिस के द्वारा कहा गया कि सुबह 10:00 बजे आरक्षक एवं प्रधान आरक्षक के खिलाफ नोटिस जारी कर कार्यवाही की जाएगी लेकिन कोई कार्यवाही पुलिस के द्वारा नहीं की गई।

सुबह होते ही पुलिस ने बदला अपना रूप

नैनपुर पुलिस के द्वारा आरक्षक रंजीत एवं प्रधान आरक्षक ओंकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद उलटा अब पुलिस सुनील खंडेलवाल एवं पुत्र के खिलाफ एसटी एससी एक्ट के अंतर्गत f.i.r. करने की बात कर रही है इससे स्पष्ट होता है कि नशे की हालत में पुलिस कर्मियों के द्वारा आम आदमी के साथ बर्बरता करना और पुलिस के द्वारा ही अपने स्टाफ को बचाना यह कार्रवाई पर अब जनता प्रश्नचिन्ह लगा रही है अब देखना होगा कि अग्रिम कार्यवाही किस प्रकार होगी!

ALSO REED-Jabalpur crime लोडिड वाहन ने युवक को रौंदा : जा रहा था घर, पहुंच गई लाश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button