जबलपुरमध्य प्रदेशराजनीतिक

RAJNEETIK KHABRE- विंध्य में स्वीप करेगी कांग्रेस मैहर विधायक की पार्टी का नहीं रहेगा कोई असर : सज्जन सिंह वर्मा

विधानसभा चुनाव में विंध्य में कांग्रेस अब तक की जीत का सर्वाधिक रिकॉर्ड स्थापित करेगी

मैहर – कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा मैहर दौरे के दौरान बड़ा दावा किया। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में विंध्य में कांग्रेस अब तक की जीत का सर्वाधिक रिकॉर्ड स्थापित करेगी और फक्र से कमलनाथ जी कहेंगे कि सरकार विंध्य की वजह से बनी है भाजपा को इस बार हार का डर सता रहा है इसलिए अपने तमाम बड़े चेहरे उतार रही है अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री का प्रस्तावित दौरा यह बताता है कि यहां उनके जनाधार का सफाया हो चुका है।

ALSO REED-Combing Gust of Jabalpur Police : गोहलपुर में पकड़ा गया 15 साल पुराना स्थाई वारंटी, 482 वारंटी , फरार 10 आरोपियों को दबोचा

केंद्र की सरकार लोकतंत्र की हत्या के प्रति दिन नए आयाम स्थापित कर बाबा साहब द्वारा रचित संविधान के मनसा के विरुद्ध कार्य कर रही है विधायक मैहर के नई पार्टी के गठन के सवाल पर उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि बड़े बड़े तीस मार खां क्षेत्रीय दल के प्रयास में विफल हो चुके हैं।तो फिर इनकी क्या बिसात। रहा 30सीट मे लड़ने का सवाल तो पहले एक जीते फिर आगे देखेंगे इनकी पार्टी का कोई असर चुनाव में नहीं दिखेगा।

ALSO REED-JABALPUR NEWS- सड़क किनारे अकड़ा हुआ मिला युवक का शव:लोंगों ने जताई ठंड से मौत की आशंका

कमलनाथ जी के 15 महीने के कार्यकाल में कई निर्णय जनता के हित मे हुए

कमलनाथ जी के 15 महीने के कार्यकाल में कई निर्णय जनता के हित मे हुए थे।किसानो की ऋण माफी सामाजिक सुरक्षा पेंशन दुगुना करने गौ शालाओं के निर्माण एक रुपए यूनिट बिजली जैसे कई बेहतरीन कार्य उस अल्पावधि के कार्यकाल में हुए थे।जिन्होंने जनता में अमिट छाप छोड़ी है।शिवराज सिंह ने मैहर की जनता को कई बार छला है उन्होंने मां शारदा के चरणों में बैठ कर मां नर्मदा का जल लाकर हर की पोड़ी बनाने और मैहर को जिला बनाने का वादा किया था जिसे आज तक पूरा नहीं किया। स्थानीय सीमेंट 3 उद्योगों में स्थानीय युवाओं को रोजगार में स्थान नहीं दिया हमारी सरकार ने केबिनेट में मैहर को जिला बनाने का निर्णय पारित किया था।मैहर से जुड़े इस अहम फैसले को शिवराज सरकार ने पलट दिया है।कांग्रेस की सरकार आएगी तो मैहर को जिला बनाया जाएगा। मां नर्मदा का जल मैहर लाने में वर्तमान सरकार की नीयत स्पष्ट नहीं है।इतने वर्षों के बाद भी मैहर वासियों को मां नर्मदा का जल नहीं मिल पाया जिससे क्षेत्र के किसान की आश में गहरी चोट पहुंची है ।

ALSO REED-Jabalpur News : 62 वर्षीय बदमाश ने की 58 साल की महिला से छेड़छाड़ : रिपोर्ट वापस लेने धमकाया, एफआईआर

शिवराज सिंह प्रदेश भर में घूम घूम कर इसका ढिंढोरा पीट रहे

लाडली बहना योजना से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि यह योजना सरकार के हार के डर को दिखाती है जमीन खिसकती देख शिवराज सिंह प्रदेश भर में घूम घूम कर इसका ढिंढोरा पीट रहे हैं।कमल नाथ जी की सरकार आने पर 1500 रुपए दिए जाएंगे साथ ही गैस का सिलिंडर सब्सिडी के साथ 500 रुपए में दिया जाएगा। कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन लागू की जाएगी सस्ती बिजली दी जाएगी किसानों कर्जा माफ किया जाएगा साथ ही प्रदेश की आधी आबादी के सशक्तिकरण हेतु अलग से घोषणा पत्र लाएगी।सुबह रीवांचल से मैहर पहुंचने के बाद उन्होने मां शारदा के दर्शन किए।

2

भरी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया

उनके मैहर दौरे के दौरान प्रदेश महासचिव धर्मेश घई जिला अध्यक्ष दिलीप मिश्रा ब्लॉक अध्यक्ष प्रभात द्विवेदीदद्दा के नेतृत्व में भरी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।वे धर्मेश घई के आवास लाल कोठी भी गए जहां श्री घई ने उन्हें मां शारदा का छायाचित्र भेंट किया। देवदत्त सोनी केशव प्रसाद चौरसिया रमापति गौतम रामभद्र पांडे चंद्रकांत चौरसिया राजा मनीष तिवारी शशि मिश्रा रमेश प्रजापति लल्लू पाठक सौरभ केसरी नितिन सराफ सुनील कोरी सैकड़ों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे

ALSO REED-JABALPUR NEWS- गढ़ा थाने में अपराधियों की तरह अधिवक्ता की पिटाई, कान का पर्दा फटा, चेहरे-पीठ में चोट के निशान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button