जबलपुरदेशभोपालमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर में मुख्यमंत्री की प्रेस काॅन्फ्रेंसःछिंदवाड़ा में नाथ होंगे इस बार अनाथ: सीएम डॉ. मोहन यादव

जबलपुर पहुंचने के बाद सीएम ने कांग्रेस पर किए तीखे वार

कहा… हाथी के दांत जैसी है कांग्रेस….

जबलपुर,यशभारत। छिंदवाड़ा जिले की सीट में नाथ इस बार अनाथ हो जाएंगे और भाजपा निश्चित ही छिंदवाड़ा में जनता के समर्थन से कमल खिलाएगी। कांग्रेस के हाथी के दांत है दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और। भाजपा ने जो कहा है वो करके दिखाया है। हमने लोकसभा चुनाव में मप्र में बहनों को 29 टिकिट दीं हैं जबकि कांग्रेस ने सिर्फ एक बहन को टिकिट दी है। हम लोग तो सिर्फ भगवान राम की जय-जयकार करने वाले लोग है। ये सारी बातें मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बुधवार को जैक्शन होटल में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान कहीं। जानकारी के अनुसार श्रीराम नवमीं के मौके पर बुधवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भारतीय जनता पार्टी के दृष्टि पत्र का विमोचन करने जबलपुर पहुंचे हैं। पत्रकारवार्ता के दौरान सीएम के साथ लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह, विधायक अजय विश्रोई, सुमित्रा वाल्मीक, भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे मौजूद रहे।

राहुल गांधी को मतदाताओं ने मारा है धक्का
प्रेसवार्ता के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मतदाताओं ने राहुल बाबा को धक्का मारकर दक्षिण भारत तरफ धकेल दिया है। जबलपुर प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में सीएम ने दो टूक कहा कि इस बार जीत का अंतर जनता के समर्थन से करीब 9 लाख वोटों का रहेगा।

मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां
प्रेसवार्ता में सीएम डॉ. मोहन यादव ने केंद्री की नरेंद्र मोदी की सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भाजपा सरकार के राज में नक्सलवाद, आतंकवाद, भ्रष्टाचार, अपराध , अन्याय, बेरोजगारी, मंहगाई से भारत को मुक्त कराने लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

आज का दिन हम सभी के लिए सौभाग्य का दिन है: सीएम
श्रीराम नवमीं के मौके पर सीएम मोहन यादव ने यह भी कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए सौभाग्यशाली है क्योंकि अयोध्या में श्रीराम लला का सूर्य भगवान की किरणों से तिलक किया गया है।

सीएम पत्रकारवार्ता के दौरान भड़के
बुधवार को जैक्शन होटल में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान सीएम मोहन यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान श्रीराम का रूप की उपाधि तो पत्रकारों ने उने सवाल पूछे जिस पर सीएम भड़क उठे और उन्होनें जवाब दिया कि आप अगर राजनीतिक दृष्टि से मेरी बात को ले रहे हो तो मैं कुछ नहीं कह सकता। पीएम नरेंद्र मोदी के राज में देश में आतंकवादी घटनाओं पर रोक, नक्सल वाद के खिलाफ कार्रवाई हुई है। पहले दिल्ली, मुुंबई में कभी भी बम फूट जाते थे लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के आने के बाद इन सभी पर विराम लगा है।

5/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button