जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर मेडिकल काॅलेज के संवेदनशील डीनः ऑटो चालक के फोन करते ही, पूरे स्टाफ को हड़काया

जबलपुर, यशभारत। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में मरीजों को बेहतर इलाज मिले के लिए डीन डाॅक्टर नवनीत सक्सेना हर समय तत्पर है। अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक महिला को इलाज में देरी हो रही थी और उसके पास फोन तक नहीं था वह जिस आॅटो में आई उसके चालक से निवेदन कर डीन को फोन करने को कहा जिसके बाद डीन ने तत्काल मेडिकल अस्पताल के पूरे स्टाफ को हड़काया और महिला को समुचित इलाज कराया।

 

Untitled design 17

जानकारी के अनुसार अधारताल निवासी आशा विश्वकर्मा पति सुग्रीव विश्वकर्मा इलाज के लिए आज आॅटो में मेडिकल अस्पताल पहंुची लेकिन घंटों इंतजार करने के बाद उसे स्ट्रेचर नहीं मिला तो वह जिस आॅटो में पहंुची थी उसके चालक को निवेदन करते हुए कहा कि डीन को फोन कर बात करा दें। आॅटो चालक ने डीन से मोबाइल में महिला की बात करा दी। महिला ने डीन को बताया कि वह काफी समय से मेडिकल अस्पताल के बाहर खड़ी है उसे स्टेªचर और इलाज नहीं मिल पा रहा है। महिला की बात सुनते ही डीन श्री सक्सेना ने तत्काल फोन उठाया और मेडिकल स्टाफ को सुबह-सुबह हड़का दिया। जिसके बाद महिला को समुचित इलाज मिला।

हमारा काम मरीजों की सेवा करनाः डीन

डीन डाॅक्टर नवनीत सक्सेना ने बताया कि सुबह-सुबह एक फोन आया था जिसमें एक महिला को स्ट्रेचर और इलाज नहीं मिलने की बात सामने आई थी। जिसके बाद मैंने मेडिकल स्टाफ को फोन किया और महिला को बेहतर इलाज उपलब्ध कराने को कहा। डीन श्री सक्सेना का कहना है कि मरीजों को बेहतर सेवा देना ही हमारा पहला काम है, मेडिकल में कोई भी मरीज आएगा उसे तत्काल इलाज उपलब्ध हो ऐसा हमारा प्रयास रहता है।

 

जबलपुर मेडिकल प्रोविंशियल एलिजिबिलिटी लिस्ट जारी - JABALPUR NEWS

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button