मनोरंजन

अरमान मलिक की पहली पत्नी ने दिया जुड़वाँ बच्चे को जन्म,अरमान मलिक ने दिया फैंस को खुसखबरी

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अब सिर्फ हिंदी फिल्मों तक सीमित नहीं है, बॉलीवुड के साथ-साथ ओटीटी, टीवी और यूट्यूब की भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग हो गई है. यूट्यूबर्स की बात करें तो पिछले कुछ समय से जो एक यूट्यूबर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं वो हैं अरमान मालिक . अरमान मालिक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने दो शादियां की हैं और इनको लेकर चर्चा तब तेज हुई जब इनकी दोनों बीवियां करीब एक ही समय पर प्रेग्नेंट हो गई थीं.

 

कुछ समय पहले अरमान मालिक ने अनाउंस किया कि उनकी दूसरी बीवी कृतिका मालिक ने एक बेटे को जन्म दिया है. अब, यूट्यूबर ने कुछ देर पहले एक नया वीडियो शेयर कर बताया है कि उनकी पहली पत्नी, पायल मालिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है…

Armaan Malik की पहली बीवी ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अरमान मालिक ने इंस्टाग्राम पर आज 26 अप्रैल, 2023 को, कुछ देर पहले ही नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऐलान किया है कि उनकी पहली बीवी पायल मालिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. इस खबर को सुनकर अरमान के सभी फॉलोअर्स बहुत खुश हैं और ये जानने को उत्सुक हैं कि जुड़वा बच्चे लकड़ियाँ हैं, लड़के या फिर दोनों!

images 2023 04 26T133307.862

Also Read:INDOR NEWS- अधिवक्ता सम्मान समारोह: कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा बोले:लंबित मामलों में भारत नंबर वन, 25 मिलियन केस तो सरकार के खिलाफ पेंडिंग

यूट्यूबर ने ये वीडियो शेयर किया अनाउंसमेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को शेयर करने से पहले अरमान मालिक (Armaan Malik) ने एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें उनकी पहली बीवी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं और उस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ट्विन्स हो गए हैं और लोगों को गेस करना होगा कि क्या हुआ है.

अब, उसके कुछ समय बाद अरमान ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें परिवार के सभी सदस्य लिप-सिंक कर रहे हैं और जुड़वा बच्चों में से एक की झलक भी दिखाई है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अरमान आने वाले समय में बच्चों का जेंडर रिवील कर देंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button