इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

INDOR NEWS- अधिवक्ता सम्मान समारोह: कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा बोले:लंबित मामलों में भारत नंबर वन, 25 मिलियन केस तो सरकार के खिलाफ पेंडिंग

इंदौर में रविवार को अधिवक्ता सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इसमें कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने ऑनलाइन संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कोर्ट के लंबित मामलों में भारत नंबर वन है। 25 मिलियन केस तो सरकार के खिलाफ लंबित है। पेंडिंग केस बहुत बड़ा चैलेंज है। आज का दिन इंदौर के लिए नहीं बल्कि प्रदेश के लिए ऐतिहासिक है। यहां सारे अधिवक्ता यहां पर एकजुट हैं।

ALSO REED-JABALPUR NEWS- पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई मेडिकल यूनिवर्सिटी की व्यवस्थाओं से नाखुश

राज्यसभा सांसद व सुप्रीम कोर्ट के सीनियर लॉयर विवेक तन्खा ने कहा हड़ताल का पक्षधर नहीं हूं। देश की हर लड़ाई में अधिवक्ताओं की प्रमुख भूमिका रही है। फिर चाहे राजेंद्र प्रसाद हो वल्लभ भाई पटेल हो मोतीलाल वोरा हो।

राज्यसभा सांसद व सुप्रीम कोर्ट के सीनियर लॉयर कपिल सिब्बल भी कुछ ही देर में संबोधित करेंगे। कार्यक्रम विद्या सागर स्कूल, बिचौली मर्दाना में आयोजित किया जा रहा है। मप्र राज्य अधिवक्ता परिषद के सदस्य और कार्यक्रम के संयोजक जय हार्डिया ने बताया कि कार्यक्रम में श्रेष्ठ काम करने वाले अधिवक्ताओं का सम्मान भी किया जाएगा।

ALSO REED-मात्र 65000 में आप खरीद सकते हैं CNG किट वाली Maruti Alto 800,जानिए कहां मिल रही है कम रेट में शानदार डील

आयोजन में ‘विधानसभा के आम चुनाव में अभिभाषकों की भूमिका’ संगोष्ठी भी आयोजित की जाएगी। तन्खा और सिब्बल दोपहर प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button