ऑटोमोबाइल

नए अवतार के साथ आई Toyota Corolla Cross कार, पावरफुल इंजन और शानदार फीचर्स के साथ

Toyota Corolla Cross Car : भारतीय ऑटोमोबाइल सेगमेंट में ये पहली कार है जिसमे आपको 112153 रुपए की डाउनपेमेंट पर अपना बना सकते है और इस कार में शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन भी देखने को मिल जाते है और इस कार को इस सेगमेंट की सबसे अच्छी कार मानी जाती है। अगर आप भी इसे ईएमआई पर लेने का प्लान बना रहे हैं तो आइए जानते हैं इस कार के बारे में

Toyota Corolla Cross Car Engine
2020 Toyota Corolla Cross Thailand HEV 3

Toyota Corolla Cross कार के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 1.8 लीटर का सुपर CVT I ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है जिसमे आपको 140Bhp की पावर और 177Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करती है जो की 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। जो की 15 kmpl का माइलेज देती है।

Toyota Corolla Cross Car Features57 toyota corolla 2024 interior

बात करे तो इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलता है जिसमे आपको 12.3 इंच की टचस्क्रीन डिसप्ले, एंड्रॉयड एप्पल कार प्ले, क्रूज कंट्रोल, इंस्ट्रुमेंटल क्लस्टर, इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टेबल, पावर विंडो, स्टार्ट बटन, पावर स्टीयरिंग, एलॉय व्हील, रियर एसी वेंट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट, जैसे फीचर्स देखने को मिलते है

सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको4 एयरबैग, EBD सिस्टम, एबीएस सिस्टम, चाइल्ड लॉक सिस्टम, जैसे फीचर्स देखने को मिलते है।

Toyota Corolla Cross Car Price

Toyota Corolla Cross कार के प्राइस की बात करे तो इसकी प्राइस आपको अलग अलग वेरिएंट और अलग अलग शहरों के हिसाब से इस कार की प्राइस 9.49 लाख रुपए एक्सशोरूम प्राइस तक जाती है।

यह भी पढ़े 

सिर्फ 22000 रुपए की डाउनपेमेंट में घर लाए Bajaj Pulsar NS400Z बाईक जबरदस्त फीचर्स के साथ

8000 रुपए की कीमत में आ रही है 35 km की रेंज के साथ Hybrid 26T Carbon Steel बाइसाइकिल

गरीबों के लिए लॉन्च हुई Hyundai Exter कार 24kmpl के धांसू माइलेज के साथ, जाने कीमत

yash yash

ऑटोमोबाइल खबरों में बहुत रुचि है सभी खबरें सत्य के साथ पेश करते हैं 2 साल से कंटेंट राइटिंग करते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button