जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

भैंसे ने मालिक को मार डाला : सींगों में फंस गया शव; ग्रामीणों ने भैंसे को पांच गोलियां मारीं, मौत

मंदसौर में भैंसे ने अपने ही मालिक की जान ले ली। भैंसे ने सींगों से पटक-पटक कर मारा डाला। शव उसके सींगों में फंसा गया। ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे किसी तरह से शव को निकाला। मंगलवार को भैंसे को पांच गोलियां मारकर ढेर कर दिया गया है। भैंसा 10 दिन से आतंक मचा रखा था। मालिक के भाई को भी मारा था, बचने के लिए उसने कुएं में छलांग लगा दी थी। दो दिन से ग्रामीण घरों से बाहर नहीं निकल रहे थे।

जिले के सुवासरा थाना क्षेत्र के तरनोद गांव निवासी दिलीप सिंह ने बताया की कमल सिंह (25) के यहां एक भैंसा पाला हुआ था। दस दिन से वह लोगों पर हमले कर रहा था। सोमवार को कमल सिंह पेड़ से बंधे भैंसें को पानी पिलाने गया। इसी दौरान एक बार फिर भैंसा बेकाबू हो गया। उसने कमल सिंह पर हमला कर दिया, जिसमें कमल सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। ग्रामीणों ने भैंसे के सींगों में फंसे मृतक कमल सिंह के शव को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला।

पिछले एक हफ्ते पहले भैंसे ने कमल के भाई अमर सिंह पर भी हमला किया था। इसके बाद किसी तरह अमर सिंह ने कुएं में कूदकर भैंसे से अपनी जान बचाई थी।

इसके बाद ग्रामीणों में पागल हुए भैंसे को लेकर दशहत फैल गई। ग्रामीणों ने मिलकर पागल भैंसे को सोमवार की शाम मौत दे दी। भैंसे पर पांच गोलियां दागी गईं, तब जाकर भैंसे की मौत हुई।

 घरों में कैद रहे ग्रामीण

ग्रामीणों के अनुसार भैंसे ने उसके मालिक को ही मौत दे दी, जो रात-दिन उसकी सेवा करता था। बेकाबू हुए भैंसे ने ग्रामीणों पर भी हमला किया। पहले से अलर्ट ग्रामीणों में से अन्य किसी को नुकसान नहीं पहुंचा।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button