जबलपुरमध्य प्रदेश

लोकायुक्त कार्यवाही : 30 हजार की रिश्वत लेते पकड़ी गई लोकायुक्त के हाथों हटा से भाजपा विधायक की पुत्री व अमानगंज नगर परिषद अध्यक्ष

 

सागर यश भारत (संभागीय ब्यूरो)/ संभाग के पन्ना जिले में नगर परिषद अमानगंज की अध्यक्ष सारिका खटीक को सागर लोकायुक्त पुलिस ने भुगतान के बदले में 30 हज़ार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। वे दमोह जिले की हटा विधायक उमा खटीक की बेटी हैं।

शिकायतकर्ता राघवेंद्र राज मोदी की शिकायत के बाद सागर लोकायुक्त की टीम ने नगर पंचायत कार्यालय के उनके दफ्तर में ही कार्रवाई की है। लोकायुक्त को की गई शिकायत में शिकायतकर्ता राघवेंद्र राज मोदी ने बताया कि जब से सारिका खटीक अध्यक्ष बनी है तभी से वे लिफ्टऱ के भुगतान में प्रतिमाह पैसा ले रही हैं और हरबार यह रकम बढ़ाती जा रही है। सारिका खटीक की इस हरकत तंग आकर राघवेंद्र राज मोदी ने सागर लोकायुक्त में शिकायत की। जिस पर सागर लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें 30 हजार रूपए रिश्वत की यह राशि अपने बैग में रखते हुए रंगे हाथों पकड़ कर मामला दर्ज कर लिया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button