मध्यप्रदेश के जबलपुर में राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए और एटीएस ने जॉइंट ऑपरेशन में देश विरोधी गतिविधियों से जुड़ी साजिशों में शामिल होने के चलते जबलपुर में 13 जगहों पर रातभर की छापेमारी के बाद संयुक्त ऑपरेशन में टीमों ने तीन लोगों की गिरफ्तारी की है।
छापेमारी में हथियार, गोला-बारूद, आपत्तिजनक दस्तावेज और डिजिटल डिवाइस जब्त किए गए हैं। बताया जा रहा है कि देश विरोधी गतिविधियों में जबलपुर में नया नेटवर्क खड़ा किया जा रहा था, ताकि देश की सुरक्षा एजेंसियों को चकमा दिया जा सके। गिरफ्तार तीन आरोपियों को भोपाल की विशेष एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपियों को 7 दिन की रिमांड पर सौंप दिया है। तीनों को तीन जून को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जांच टीम को रोका, पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर नोटिस पर छोड़ा

वहीं एनआईए ने जांच टीम को रोकने पर ओमती में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि एनआईए की कार्रवाई के दौरान अधिवक्ता बहदुल्ला उस्मानी और उनके भाई अधिवक्ता अमानुद्दीन व पुत्र अहरम को हिरासत में लिया गया था, जिन्हें नोटिस देकर छोड़ा गया है।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button