जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

मेडिकल की बड़ी मैडम को जाना है होली खेलने, अवकाश ले रही है पारिवारिक कारण बताकर

कलेक्टर के पास पहंुचा पत्र, सोशल मीडिया पर भी हुआ वायरल

जबलपुर, यशभारत। लोकसभा चुनाव महत्वपूर्ण कार्य होता है, इसमें सभी की भागीदारी होने से यह कार्य बड़ी आसानी और सुगमता से पूर्ण होता है परंतु कुछ ऐसे अधिकारी है जो महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी संभालना नहीं चाहते हैं इसलिए किसी न किसी बहाने से अवकाश पर जाने की जुगत लगाते रहते हैं। ताजा मामला नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल की एक बड़ी मैडम से जुड़ा है। दरअसल 22 मार्च आज से 26 मार्च तक अवकाश पर जाना चाहती है और इसके लिए उन्होंने कलेक्टर जिला निर्वाचन अधिकारी को अवकाश आवेदन किया है। अवकाश आवेदन में मैडम ने लिखा है कि पारिवारिक कारणों से वह अवकाश पर जाना चाहती है चूंकि उन्हें इसलिए अवकाश दिया जाए क्योंकि उनकी ड्यूटी निर्वाचन कार्य में नहीं लगी है।
बड़ी मैडम का अवकाश का आवेदन पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद पूरे मेडिकल काॅलेज और अस्पताल में चर्चाएं हो रही है कि मैडम तो मथुरा-वंदृावन होली खेलने जा रही है बहाना भले वह दिल्ली के पारिवारिक कार्यक्रम का बना रही है। हालांकि मैडम को अवकाश मिला की नहीं है ये तो जिला निर्वाचन अधिकारी जाने परंतु सवाल खड़े हो रहे हैं कि लोकसभा चुनाव में जहां प्रत्येक कर्मचारी-अधिकारी को अवकाश देने पर रोक लगा दी गई ऐसे में मेडिकल की बड़ी मैडम को अवकाश दिया कहां तक न्यायोचित है।
26 को अपने कार्य में उपस्थित रहूंगी
जिला निर्वाचन अधिकारी को दिए गए अवकाश आवेदन पर बड़ी मैडम ने कहा कि 22 से 25 मार्च तक वह अवकाश पर रहेगी इसके लिए वह अपने साप्ताहिक अवकाश और शासकीय अवकाशों को समायोजित कर लेगी इसके साथ ही वह 26 मार्च को अपने कार्य में उपस्थित हो जाएंगी।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button