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सीएम हेल्पलाइन में जबलपुर पुलिस और प्रशासन की तारीफ: प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त किया

एडीजी-एसपी के दिशा-निर्देशों पर अधिनस्थों ने किया काम

जबलपुर, यशभारत। सीएम हेल्पलाइन शिकायतों को निराकरण में जबलपुर जिला पूरे प्रदेश में पहले स्थान पर है। पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए लोगों की समस्याएं दूर की है। सीएम हेल्पलाइन में पहला स्थान मिलने के बाद अधिकारियों की तारीफें की जा रही है। पुलिस की बात करें तो एडीजी उमेश जोगा और पुलिस अधीक्षक टीके विद्यार्थी के दिशा-निर्देश पर अधिनस्थों ने बेहतर काम करते हुए सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों में ए ग्रेड प्राप्त किया है। जुलाई माह की ग्रेडिंग में 83.76 वेटेज अंक प्राप्त कर प्रथम समूह के जिलों के साथ-साथ ओव्हर आल रैंकिंग में भी जबलपुर जिले ने पाया प्रदेश में पहला स्थान। सीएम हेल्प लाइन से प्राप्त शिकायतों के निराकरण में जुलाई माह की ग्रेडिंग में प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त करने पर सभी विभागों के जिला अधिकारियों को दी बधाई। लोक सेवा प्रबंधन विभाग द्वारा आज मंगलवार को जारी की गई जुलाई माह की ग्रेडिंग में नगर निगम जबलपुर ने सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में 97.94 वेटेज अंक प्राप्त कर पाया प्रदेश की 16 नगर निगमों में पहला स्थान। जुलाई माह की सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में जबलपुर पुलिस ने भी 87.62 वेटेज अंक प्राप्त कर हासिल किया प्प्रथम समूह में शामिल जिलों में पहला स्थान। जिला पंचायत जबलपुर को मिला द्वितीय समूह के जिलों में 93.33 ए रेटिंग के साथ दूसरा स्थान मिला है।

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