जबलपुर

भारत निर्वाचन आयोग के सक्षम एप पर खुद को बता दिया आईएएस अधिकारी

गलत जानकारी देने पर निर्वाचन कार्य से हटाने की कही गई बात

शिक्षा विभाग के व्याख्याता का कारनामा…

जांच के बाद नि:शक्तजन आयुक्त ने कलेक्टर को कार्रवाई के लिए लिखा पत्र

 

जबलपुर,यशभारत। भारत निर्वाचन आयोग के सक्षम एप पर असत्य और भ्रामक जानकारी अपलोड करने वाले व्याख्याता रामनरेश पटैल के खिलाफ कार्रवाई करने
नि:शक्तजन मध्यप्रदेश आयुक्त संदीप रजक ने जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर को पत्र लिखा है। विदित हो कि भारत निर्वाचन आयोग ने दिव्यांगजनों को सुगम्य निर्वाचन के लिए सक्षम एप बनाया है। जिसमें सभी जिम्मेदारों को अपनी-अपनी सही जानकारी देनी होती है। आयुक्त श्री रजक ने रामनरेश पटैल को स्वीप आईकॉन के दायित्व से जल्द से जल्द हटाकर जिला निर्वाचन कार्यों से पृथक करने की भी बात कही है। साथ ही कलेक्टर को पत्र लिखकर मांग की है कि रामनरेश पटैल के खिलाफ आवश्यक नियमानुसार कार्रवाई करें। नि:शक्तजन मध्यप्रदेश आयुक्त संदीप रजक के जारी पत्र के अनुसार सक्षम एप पर रामनरेश पटैल को खुद को प्रोफेसर आईएएस अधिकारी के रूप में दर्शाया गया है जो कि जांच में गलत पाया गया है।
००००००००००००

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button