बिज़नेस

दादा के जमाने की Yamaha नए लुक के साथ अब Royal Enfield से  लेगी पंगा, जाने कब आ रहा है ऑटोसेक्टर का बाप 

हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

दादा के जमाने की Yamaha नए लुक के साथ अब Royal Enfield से  लेगी पंगा, जाने कब आ रहा है ऑटोसेक्टर का बाप 90 के दशक की Yamaha RX100 को लोग काफी पसंद करते थे और आज भी उसके चर्चे मार्केट में चलते ही हैं, इसलिए ही कंपनी ने इसको फिर से लांच करने का फैसला किया है। इस बाइक में आपको एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन भी दिया गया जाएगा ओर इसका स्लिम डिजाइन तहलका मचा देगा।

दादा के जमाने की Yamaha नए लुक के साथ अब Royal Enfield से  लेगी पंगा, जाने कब आ रहा है ऑटोसेक्टर का बाप

download 2024 02 27T135340.008
दादा के जमाने की Yamaha नए लुक के साथ अब Royal Enfield से  लेगी पंगा, जाने कब आ रहा है ऑटोसेक्टर का बाप

Yamaha RX100 के कुछ खास फीचर्स

आपको बता दे की Yamaha कंपनी ने इस बाइक में कई प्रीमियम  फीचर्स शामिल किये गए हैं, जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ साथ डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल घड़ी, ईंधन गेज, नेविगेशन, वास्तविक समय स्थान और कम ईंधन संकेत शामिल हैं।

यह भी पढ़े :-Yamaha R15 लड़को के दिलो की धड़कन बढ़ाने आ रही है यामाहा की पॉवरफुल इंजन वाली बाइक, जाने क्या रख सकते है इसकी कीमत 

Yamaha RX100 का शक्तिशाली इंजन

अब Yamaha ने इस नई RX100 बाइक में शक्तिशाली के साथ साथ पावरफुल इंजन भी दिया जा है, जिसमें 250cc का इंजन शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Yamaha RX100 की लॉन्च जानकारी 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Yamaha ने जापान में RX100 का एक परीक्षण मॉडल लॉन्च किया हुआ था और अब जल्द ही इसको भारत में लॉन्च करने की तैयारी में लगा हुआ है। लेकिन इसके लांच डेट के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़े :- Yamaha MT-15 New Look : न्यू जनरेशन के हिसाब से फीचर्स को शामिल कर निकली अब यामाहा की ये शानदार बाइक, जाने इंजन और कीमत 

Yamaha RX100 की कीमत

अब Yamaha ने इस शानदार बाइक की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 1 लाख रुपये के आसपास तय की जा सकती है।

यह भी पढ़े :- Suhana Khan Photos शाहरुख खान की बेटी दिखने में खूबसूरत, हॉट, गॉर्जियस लुक में देखने पर फैंस बोले- वाह क्या कयामत 

Rate this post

yash bharat

Author -अपने 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, पॉलिटिक्स, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ज्योतिष जैसी बीटों पर काम किया है और टाइम्सबुल में वो ज्योतिष और धर्म पर लिख रही है।

Related Articles

Back to top button