जबलपुरमध्य प्रदेश

12 दिन बाद संजीवनी नगर पुलिस ने पकड़ा मेडिकल से भागा शातिर चोर : पुलिस कस्टडी से हो गया था फरार

जबलपुर, यशभारत। संजीवनी नगर में चोरी करते हुए फौजी द्वारा जान पर खेलकर पकड़ा गया शातिर चोर 12 दिन पहले पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। दरअसल पुलिस आरोपी को लेकर मेडिकल कॉलेज गयी थी, तभी आरोपी पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। जिसके बाद देर रात पुलिस ने शातिर चोर विक्की रजक को दबोच लिया है। इतना ही नहीं उसके साथी को पुलिस ने पहले ही दबोच लिया है। जिससे चोरी हुआ माल बरामदी की कार्रवाई जारी है।

यह था घटनाक्रम
थाना संजीवनी नगर में चंदन कालोनी में एक घर में घुसे चोर को पकडने की सूचना पर पहुंची पुलिस को जगदीश रजक 54 वर्ष निवासी चंदन कालोनी संजीवनी नगर ने बताया था कि वह आर्मी से वर्ष 2011 में सेवा निवंृत्त होकर वर्तमान में आर्मी बेस वर्कशॉप मे कार्यरत है। वह अपनी पत्नि व बेटे के साथ शादी समारोह में भेडाघाट गया था। जहॉ से अलसुबह 4-30 बजे घर लौटने पर पत्नि दरवाजा खोलने पहुंची जिसने बताया कि मेन दरवाजे का ताला कुंदा टूटा है अंदर चोर घुसा है, वह एवं उसका बेटा उत्तम दरवाजे के पास पहुंचे तो देखा कि घर के अंदर घुसे दोनों चोर हाथ में चाकू लिये थे उसकी पत्नि पर हमला कर दिया। उसके बेटे ने बीच बचाव किया तो उसके बेटे के सिर में चोट पहुंचाते हुये उस पर हमला किया । उसने एक चोर को पकड़ लिया, दूसरा चोर भाग गया।

वहीं घायल जगदीश रजक, पत्नी कांती रजक पुत्र उत्तम रजक एवं पकड़े गये चोर को आरक्षक अजय, आशुतोष एव डाइल 100 के आरक्षक बद्री प्रसाद द्वारा मेडीकल कॉलेज जबलपुर ले जाया गया था जहाँ पकडे गये चोर अमरदीप साहू को डॉक्टर द्वारा न्युरोलॉजिस्ट से जाँच कराने के लिए रिफर किया गया, पकडे गये चोर को आरक्षक आशुतोष भारती एवं बदीप्रसाद अहाके के द्वारा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया जहॉ पकडा गया चोर सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में टायलेट करने गया था जिसने अंदर घुसते ही टॉयलेट रूम का दरवाजा बंद कर लिया और टायलेट रूम की खिड़की से भाग गया ।
जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली की फरार आरोपी विक्की उर्फ विकास रजक अपने घर न्यू ग्रीन सिटी से सामान लेकर कही बाहर जा रहा है सूचना पर आरोपी में दबिश दी, आरोपी विक्की सामान लेकर घर से बाहर निकल रहा था जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया जिसे घेराबंदी कर अभिरक्षा में लिया गया ।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button