घरेलू, जमीन संबंधी, पैसों के लेन-देन एवं सायबर क्राइम संबंधी शिकायतों का मौके पर निराकरण
सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण के लिए एसपी ने लगाया शिविर
कटनी, यशभारत। पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने गुरुवार को एसपी कार्यालय परिसर में जन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया। जिसमें सीएम हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों सहित अन्य जन शिकायतों की सुनवाई कर उनके त्वरित निराकरण करायें गये। शिविर में पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन, सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया, सीएसपी कटनी श्रीमति ख्याति मिश्रा, एसडीओपी स्लीमनाबाद अखिलेश गौर, थाना प्रभारी कोतवाली आशीष शर्मा, थाना प्रभारी कुठला अभिषेक चौबे, थाना प्रभारी एनकेजे नीरज दुबे, थाना प्रभारी रंगनाथ नगर नवीन नामदेव एवं शहर के समस्त चौकी प्रभारी मौजूद रहे।
जिन्होंने 76 शिकायतकर्ताओं की विभिन्न शिकायतें जिनमें घरेलू, जमीन संबंधी विवाद, पैसों के लेन-देन, सायबर क्राइम संबंधी सहित अन्य शिकायतों को सुना गया। साथ ही मौके पर ही 63 शिकायतों का संतुष्टिपूर्वक निराकरण भी किया है। पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है कि थाना स्तर पर प्राप्त शिकायतों एवं सीएम हेल्पलाईन की शिकायतों त्वरित निराकरण किया जाए एवं जो शिकायतें लंबे समय से लंबित चल रही है। उनका त्वरित निराकरण करते हुए अवगत कराएं, साथ ही गंभीर शिकायतें प्राप्त होने पर अवगत कराते हुए वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित की जावे।