इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

बेटी को सुलाकर पिता फांसी पर झूला : किशोरी ने कहा-रात में उसके साथ ही लेटे थे, परिजनोंं ने कहा-तनाव में आकर उठाया आत्मघाती कदम

जबलपुर, यशभारत। गेासलपुर के ग्राम धनगवां में युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। रात में युवक अपनी बेटी के साथ ही लेटा हुआ था और बेटी को सुलाकर देर रात युवक उठा और बाजू वाले कमरे में जाकर चुनरी का फंदा गले में डालकर,खुदकुशी कर ली। जब बेटी ने अपने बाप को फंदे में झूलता हुआ देखा तो चीख पड़ी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानकारी अनुसार ग्राम धनगवां में महेन्द्र पटैल द्वारा फ ांसी लगा लेने की सूचना पर पहुुंची पुलिस को 17 वर्षीय किशोरी निवासी धनगवां ने बताया कि वह कक्षा 12 वीं की पढ़ाई करती है । कल रात उसके पापा महेन्द्र पटैल 40 वर्ष उसके साथ कमरे मेंं सोते रहे। रात में करीब ग्यारह बजे वह कमरे से बाहर निकले। जब काफी देर हो चुकी थी तो वह नहंी आए। जब उसने पापा को देखा तो पापा बाजू वाले कमरे में पंखे में लाल रंग की साड़ी का फ ंदा बनाकर फ ांसी पर लटके हुये थे ।उसने अपनी मां को आवाज लगायी, मां एंव भाई आये, उसने एवं मां ने पापा के पैर पकड़ लिये भाई ने साड़ी हंसिया से काटकर पापा को नीचे उतारा एवं गले में फ ांसी का गंाठ खोली, लेकिन तब तक पापा की मौत हो चुकी थी।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button