कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

वाहन चेकिंग के दौरान कुठला पुलिस ने जब्त किए 2 लाख

 

कटनी, यशभारत। लोकसभा चुनाव की तैयारी में पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन के निर्देश पर पुलिस द्वारा सक्रिय रहते हुए लगातार वाहनों की चेकिंग की जा रही है। इसी क्रम में कुठला पुलिस को आज वाहन चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता हासिल हुई है।

 

कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि कुठला पुलिस द्वारा पन्ना तिराहा पर वाहन चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 21 एम 6145 को रोका गया और मोटरसाइकिल सवार के बैग को चेक किया गया तो उसमें से नगदी 2 लाख रुपए मिले।

 

पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो उक्त पैसे साइन कृष्णा पेट्रोल पंप मैहर रोड के हवाले से आना सामने आया। मोटरसाइकिल चालक धीरेंद्र शुक्ला ने बताया कि वह पेट्रोल पंप पर मैनेजर का काम करता है और उसके द्वारा परिवहित किये जा रहे यह रुपए पेट्रोल पंप की राशि हैं। उसके द्वारा दस्तावेज पेश करने पर जप्त राशि उसे सुपुर्द कर दी गई। पुलिस द्वारा सभी से यह अपील की गई है कि यदि अपने साथ नगदी रखते हैं तो असुविधा से बचने के लिए संबंधित नगदी के दस्तावेज अवश्य साथ में रखें।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button