जबलपुरमध्य प्रदेश

महंगाई, अत्याचार, भ्रष्टाचार फैलाने वाली संविधान विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के समर्थन में घर-घर दस्तक दी

 

सागर यश भारत (संभागीय ब्यूरो)/ भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए लामबंद हुए इंडिया गठबंधन के घटक दलों ने अपनी सहयोगी पार्टियों के समर्थन में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी के तहत सागर में आम आदमी पार्टी ने सहयोगी दलों के साथ मकरोनिया क्षेत्र में डोर टू डोर केम्पेनिंग कर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला के लिए वोट मांगे।

नरयावली विधानसभा क्षेत्र के मकरोनिया इलाके में सागर लोकसभा महासचिव इंजीनियर डीके सिंह ने सहयोगी दलों के पदाधिकारियों के साथ रहवासी बस्तियों में पहुंचकर भाजपा की संविधान विरोधी कार्यप्रणाली, बढ़ती हुई महंगाई, अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार के खिलाफ एक साफ सुथरी जनहित वाली संवैधानिक सरकार स्थापित करने के लिए इंडिया गठबंधन को समर्थन मांगा। उन्होंने सागर लोकसभा क्षेत्र की अनदेखी और उपेक्षा को खत्म करने के लिए कांग्रेस के होनहार प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला को भारी बहुमत से जिताकर भाजपा को सबक सिखाने की अपील की।

आम आदमी पार्टी की तरफ से डोर टू डोर कैंपेन में सागर लोकसभा महासचिव इंजीनियर डीके सिंह, आप रिटायर्ड विंग जिला उपाध्यक्ष एसके खत्री, ब्लॉक अध्यक्ष हरिशंकर सेन, ब्लॉक अध्यक्ष नीरज रजक, जिला कार्यालय प्रभारी माधव अहिरवार, विनय नामदेव, बबलू अहिरवार एवं शिवसेना से दीपक लोधी व विकास ठाकुर समेत कांग्रेस पार्टी से बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button