जबलपुर,यशभारत। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बरगी हैलीपेड में बरगी के रहवासियों से मुलाकात की और पूूछा कि आप लोगों को कोई समस्या तो नहीं है। जिस पर लोगों ने सीएम से कहा साहब हम लोगों को जमीन के पट्टे जल्द से जल्द दिलवा दो। इस मौके पर बरगी के रहवासियों ने लाड़ली बहना योजना के संबंध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति आभार व्यक्त किया।
सीएम को देख बरगी हैलीपेड पहुंचे बरगी के छोटे-छोटे बच्चे मुख्यमंत्री के साथ फोटो खिंचवाने की बात कहने लगे जिसके बाद बच्चों ने मुख्यमंत्री के साथ फोटो खिंचवाई। इसके बाद मुख्यमंत्री सुबह करीब 10.25 बजे धनवंतरी नगर स्थित बड्डा दादा मैदान पर बने अस्थाई हेलीपेड पहुंचे जहां से वे भोपाल के लिए रवाना हो गए।

b00db68d d36c 4caa ae17 31467c91764c

मैकल रिसॉर्ट में रोपा आम का पौधा
बरगी बांध के समीप स्थित मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम के मैकल रिसॉर्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम का पौधा रोपा। विदित हो कि पर्यावरण को बचाने लोगों को पौधारोपण का संदेश देने मुख्यमंत्री श्री चौहान ने 19 फरवरी 2021 को अमरकंटक में प्रतिदिन एक पौधा लगाने का संकल्प लिया था । इस मौके पर सीएम ने उन्होंने कहा कि सभी लोग पर्यावरण के संरक्षण के लिए पौधे लगाएं। लोग अपने जन्मदिन पर या विशेष उत्सव के दिन अवश्य पौधे लगाएं।

पूर्व जिला अध्यक्ष के घर पहुंचकर की संवेदना व्यक्त
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष (ग्रामीण) शिव कुमार पटैल के अंधुआ स्थित निवास पहुंचे जहां उन्होनें शोक संवेदना व्यक्त की। विदित हो कि विगत दिनों शिव कुमार पटैल के बेटे अतुल की अपने साथी अनुराग के साथ तिलवाराघाट में नहाते वक्त नर्मदा नदी के डूबने से मौत हो गई थी। इसके बाद मुख्यमंत्री नजदीक ही निवासरत नारायण पटेल के घर भी पहुँचे और पुत्र अनुराग के असामयिक निधन पर पटेल परिवार को ढांढस बंधाया । इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष डॉ. जितेंद्र जामदार, विधायक अजय विश्नोई, कार्तिकेय पटेल, सुभाष तिवारी रानू एवं अभिलाष पांडे भी मौजूद थे

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button