जबलपुर

T20 World Cup final today:.टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल आज: 130 करोड़ भारतीयों को जश्न मनाने का अवसर देने मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

 

हर एक भारतीय की जुबान पर भारत की जीत की हुंकार

शहर में क्रिकेटर्स और युवाओं में उत्साह

dff 1

जबलपुर,यशभारत। आज का दिन क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक दिन बनने जा रहा है । आज आईसीसी को वर्ल्ड चैंपियन मिलेगा। मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वेस्टइंडीज के कैन्सिन्गटन ओवल , ब्रिजटाउन बारबडोस ग्राउंड में भारतीय समय रात 8 बजे से शुरू होगा। क्रिकेट वर्ल्ड कप टी-20 के फाइनल को लेकर जबलपुर के क्रिकेटर्स और क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। हर कोई यही चाह रहा है कि भारत वर्ल्ड कप जीते। यशभारत से चर्चा के दौरान हर क्रिकेटर्स की जुबान पर बस यही बात है कि भारत इस बार वर्ल्ड कप जीतेगा और हम सभी को जश्र मनाने का मौका देगा।

यशभारत से चर्चा के दौरान बुजुर्ग क्रिकेट प्रेमी, युवा वर्ग सहित महिलाओं ने बताया कि टी 20 वर्ल्ड कप में ऑस्टे्रलिया, इंग्लैंड को हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल बहुत बढ़ा है और करोड़ों हिन्दुस्तानियों को भारतीय टीम आज एक बड़ा तोहफा देने की तैयारी में है। उधर कुछ जबलपुर के क्रिकेटर्स का ये भी कहना है कि भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका को हल्के में नहीं लेना चाहिए क्योंकि साउथ अफ्रीका ने आज कोई भी आईसीसी खिताब नहीं जीता है।

वर्जन-

 

–भारत इस वर्ष विजेता होकर हम सबको गौरवपूर्ण पल देगा जिसका जश्न मनाने हम तैयार हैं। मेरी दुआ भारतीय टीम के साथ है टीम इंडिया जरूर वर्ल्ड कप जीतेगी।
–शैंलेंद्र सोनू बड़गैयां, क्रिकेटर
०००००००००००००००
— इंशा अल्लाह जीतना तो टीम इंडिया को ही है। इस बार भारतीय क्रिकेट टीम का कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा है और हर एक खिलाड़ी अपना बेहतर प्रदर्शन कर रहा है।
— पिंकू जिया खान, क्रिकेटर।
०००००००००

–मेरी दिल ये दुआ है कि भारत ही विश्व कप जीते । पर हमें साउथ अफ्रीका को भी हल्के मे नहीं लेना चाहिए क्योंकि वो बेस्ट टीम है आज तक उन्होंने ने भी कोई आईसीसी टाइटल नहीं जीता है तो वो भी जीतना जरूर चाहेंगे।
— आशु आर्या, क्रिकेटर।
०००००००००

–भारतीय टीम आज वर्ल्ड कप जीतेगी और हर एक हिंदुस्तानी को एक तोहफा देगी। मेरी भगवान से प्रार्थना है कि वो आज भारतीय टीम के हर एक खिलाड़ी का साथ दे और साउथ अफ्रीका को भारत अपने बेहतरीन खेल से हराकर खिताब जीते।
— रोहित बर्मन, क्रिकेटर।
००००००००००

–साउथ अफ्रीका टीम अच्छा खेलकर पहली बार आईसीसी चैंपियनशिप के फाइनल में आया है लेकिन उसे अभी विश्व कप जीतने के लिए 1 साल का और इंतजार करना पड़ेगा, हम भारत के साथ हैं।
–सिब्बू शिवम तिवारी, क्रिकेटर।
००००००००००००००
–भारतीय क्रिकेट टीम हमेशा से ही आईसीसी इवेंट्स में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते आई है फिर भी हमे आईसीसी ट्रॉफी जीते हुए 11 साल बीत चुके हैं अब एक बार फिर मौका है तो हम इसे खोना नहीं चाहते । भारतीय क्रिकेट टीम के साथ मेरी और पूरे देश की दुआएं हैं आज जीत सिर्फ हमारी होगी।
–राहुल केवट, क्रिकेटर

–आज भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीतकर एक सुनहरा इतिहास रचेगी जिसका साक्षी हर एक भारतीय होगा। मुझे पूरा भरोसा है आज भारतीय टीम टी 20 वर्ल्ड कप जीतेगी।

–सूरज साहू, क्रिकेटर।

०००००००००
–आज वर्ल्ड कप के फाइनल में मैं विराट कोहली को शतक मारते देखना चाहता हंू और भारत वर्ल्ड कप जीते बस यही दिल से दुआ निकल रही है।
–जानू अली, क्रिकेटर
००००००००००

-हर एक भारतीय यही चाहेगा कि वर्ल्ड कप में जीत के क्रम को आगे बढ़ाते हुए भारत वर्ल्ड कप जीते और हम सभी भारतीयों को शानदार तोहफा देे। मैं भगवान से कामना करता हूं कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका को हराकर वर्ल्ड कप जीते।
–सुधीर कुमार, क्रिकेटर
०००००००००००००

–इस पूरे वर्ल्ड कप में भारत ने जिस प्रकार से खेल का प्रदर्शन किया है उससे तो साफ है कि इस बार वर्ल्ड कप भारत देश में ही आ रहा है। मेरी तरफ से भारतीय टीम को आज के फाइनल के लिए शुभकामनाएं।
–अबरेज खान दारा, क्रिकेटर
०००००००

–मेरे साथ 130 करोड़ भारतीयों की दुआ आज टीम इंडिया के साथ है। रोहित शर्मा की कप्तानी में इंडिया ने अभी तक टी -20 वर्ल्ड कप में शानदार खेल का प्रदर्शन किया है। ये प्रदर्शन आज भी जारी रहेगा।
–राजा, क्रिकेटर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button