श्रीदेवी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थी। आज भले ही यह खूबसूरत हसीना हमारे बीच इस दुनिया में नहीं हो लेकिन उसके बाद भी उनके नाम की चर्चा हर समय लोगों की जुबान पर शामिल रहती है। इस खूबसूरत हसीना के जाने के बाद उनकी बेटी जान्हवी कपूर ने कम समय में ही बॉलीवुड की फिल्मों में अपना खास स्थान बना लिया है और इसी वजह से सभी लोग इस खूबसूरत अभिनेत्री को उनकी बेटी को देखकर याद करते नजर आते हैं।

जान्हवी कपूर ने कम समय में बॉलीवुड में खुद को अच्छे तरीके से स्थापित कर लिया है लेकिन इन दिनों जान्हवी कपूर से भी ज्यादा उनकी छोटी बहन खुशी कपूर चर्चा में आ गई है जिन्होंने अभी तक बॉलीवुड की फिल्मों में कदम नहीं रखा है। आइए आपको बताते हैं कैसे इन दिनों श्रीदेवी की छोटी लाडली अपने संबंधों की वजह से सुर्खियों में आ गई है जिसके बारे में लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि श्रीदेवी की छोटी लाडली एक मशहूर गायक के प्यार में दीवानी हो चुकी है।

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है वहीं उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में अपने कदम रखने को तैयार है लेकिन उसके पहले ही अब इन दिनों खुशी कपूर अपने प्रेमी की वजह से चर्चाओं में आ गई है क्योंकि पिछले कुछ समय से लगातार इस खूबसूरत हसीना की नज़दीकियाँ एपी ढिल्लो के साथ में बढ़ रही है।

एपी के बारे में आपको बता दें कि वह बॉलीवुड के एक मशहूर गायक हैं जो पिछले कुछ समय में अपनी शानदार गायकी की वजह से कुछ ज्यादा ही चर्चा में आ गए हैं और आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से यह बात कही जाने लगी है कि एपी और खुशी कपूर एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं।

श्रीदेवी की छोटी लाडली खुशी कपूर इन दिनों अपनी निजी संबंधों की वजह से खूब चर्चाओं में आ गई है। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से खुशी कपूर को लगातार एपी के साथ नजदीकियां बढ़ाते हुए देखा जा रहा है। जिस किसी ने भी इस दौरान इन दोनों की नजदीकियों को देखा है तब सब का यही कहना है कि जरूर श्रीदेवी की लाडली इस गायक को अपना दिल दे चुकी है।

यह पहला मौका नहीं था जब श्रीदेवी की लाडली और एपी एक दूसरे के साथ नजर आए हो क्योंकि इस साल कई मौके पर इन दोनों को एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है इसी वजह से लोगों को यह लगने लगा है कि खुशी ने इस नए गायक को अपना दिल दे दिया है और आने वाले समय में यह दोनों अपने रिश्ते की पुष्टि भी कर सकते हैं।

Also Read:MP News 2023 CM शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहनो के लिए फिर एक लाई बड़ी सौगात, अब महिलाये कैसे जीत सकती है 5 हजार 

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button