इंदौर

युवती और उसके रिश्तेदार को मौत के घाट उतारने के बाद खुद को मारी गोली

एकतरफा प्यार के चलते इंदौर के भंवरकुआं इलाके में सनसनीखेज वारदात, तीनों की मौत

 

 

इंदौर के भंवरकुआं इलाके में सनसनीखेज वारदात

यशभारत। इंदौर के भंवरकुआं में गुरुवार दोपहर एक छात्र ने एकतरफा प्यार में लड़की और उसके रिश्तेदार युवक को गोली मार कर हत्या कर दी। फिर कुछ दूर जाकर खुद ने भी सुसाइड कर लिया।

पुलिस के मुताबिक घटना स्वामी नारायण मंदिर कैम्पस की है। लड़की स्नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर और उसका रिश्तेदार दीपक जाट निवासी आगर मालवा मंदिर में दर्शन करने आए थे। एक अन्य लड़का अभिषेक यादव निवासी इंदौर पहले से मौजूद था, जो स्नेहा से एकतरफा प्यार करता था।
दोनों को साथ देखकर लड़की और उसके दोस्त को गोली मार दी। फिर यहां से सामने भाग गया। वह घबराते हुए अरिहंत कॉलेज कैम्पस में पहुंचा और सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा। उसे लगा कि दो लोगों को गोली मारने के बाद खुद भी नहीं बच पाएगा। इसी कारण से उसी पिस्टल से खुद को भी गोली मारकर खत्म कर लिया।

पुलिस के मुताबिक अभिषेक को स्नेहा और दीपक जाट की दोस्ती पसंद नहीं थी। वह स्नेहा से प्यार करता था लेकिन स्नेहा ने उसे मना कर दिया था। इसके चलते अभिषेक ने पूर्व में दोनों को हत्या की धमकी भी दी थी।

पुलिस पता कर रही पिस्टल कहां से आई
लोकसभा चुनाव के कारण पुलिस सभी लाइसेंसी हथियार जमा करा रही है। ऐसे में पुलिस यह भी पता कर रही है कि अभिषेक यादव के पास पिस्टल कहां से आई। पुलिस यह भी पता कर रही है कि पिस्टल अवैध तो नहीं है।

Rate this post

Related Articles

Back to top button