इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

नर्मदापुरम में सड़क हादसा: पिपरिया के पास पेड़ से टकराई जीप, 5 दोस्तों की मौत, 6 घायल

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में मंगलवार रात भीषण हादसा हो गया। पिपरिया के पास हाइवे पर तेज रफ्तार जीप सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। हादसे में जीप सवार 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह लोग शादी समरोह में गए थे।

होशंगाबाद के पिपरिया में साड़िया रोड पर यह हादसा मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात 2 बजे हुआ है। मृतकों में 3 लोग पिपरिया और 1 बरमान (नरसिंहपुर) का रहने वाला था। 5वें की पहचान नहीं हो पाई है।

Narmadapuram Car Accident
नर्मदापुरम के पिपरिया में दुर्घटनाग्रस्त जीप।

पिपरिया पुलिस ने बताया कि देर रात हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे तो चीख पुकार मची थी। कुछ राहगीरों की मदद से गाड़ी के कांच तोड़कर घायलों को बाहर निकलवाया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन पांच लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

नर्मदापुरम कार हादसे में इन्होंने गंवाई जान
नर्मदापुरम कार हादसे में पिपरिया के मयंक चौरसिया (22),  पिपरिया के अमन मालवीय (21), करेली के आयुष शर्मा (25), बरमान के श्रेयांश जैन (23) करेली के प्रदुम्न अग्रवाल (26) की मौत हो गई। जबकि, 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें से 5 नर्मदापुरम की निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

2 की हालत गंभीर, 1 वेंटिलेटर पर
डॉक्टर ऋत्विक यादव ने बताया, करेली के आयुष शर्मा (23) वेंटिलेटर पर हैं। पिपरिया के ऋषभ चौरसिया भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। पिपरिया के आदर्श चौरसिया (24), हर्षित विश्वकर्मा (24) और करेली के मयंक सोनी (19) का उपचार जारी है।

2.4/5 - (5 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button