जबलपुर

PM Shree Air Ambulance Service. एस ए एफ बटालियन कैंप कटनी के हैड कांस्टेबल को पीएम श्री एयर एंबुलेंस सेवा से भेजा गया एम्स

 

प्रदेश का दूसरा प्रकरण जब पीएम श्री एयर एंबुलेंस का किया गया उपयोग

जबलपुर,यशभारत। एस ए एफ बटालियन कैंप कटनी के दुर्घटनाग्रस्त हैड कांस्टेबल ललित राय को पीएम श्री एयर एंबुलेंस सेवा से उपचार हेतु भोपाल ले जाया जाएगा। डुमना एयरपोर्ट पर घायल पुलिस कर्मी के पहुंचने के बाद
लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने घायल कर्मी के बेटे से मुलाकात की। फिर वे एयर एंबुलेंस के जरिए भोपाल रवाना हुए। इससे पहले एयर एंबुलेंस रीवा से डुमना एयरपोर्ट जबलपुर पहुंची थी।

7 जून को हुआ था सड़क हादसा
जानकारी के अनुसार18 एस ए एफ बटालियन शिवपुरी के कटनी कैंप एफ पुलिस लाइन में हेड कांस्टेबल के पद पर पदस्थ श्री राय का बीते 7 जून को रात्रि करीब 8.20 बजे बोलेरो वाहन की टक्कर से एक्सीडेंट हो गया था। श्री राय अपने शासकीय मोटर साइकिल से पुलिस लाइन कैंप जा रहे थे तभी पुलिस पेट्रोल पम्प झिंझरी के पास दुर्घटना घटित हो गई। श्री राय जबलपुर में एपेक्स हॉस्पिटल में उपचार हेतु भर्ती हैं । श्री राय को कुछ देर बाद एपेक्स हॉस्पिटल से एम्बुलेंस द्वारा डुमना एयरपोर्ट ले जाया जायेगा ।

प्रदेश का दूसरा प्रकरण
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा प्रदेश में पीएम श्री एयर एम्बुलेंस सेवा की शुरुआत किये जाने के बाद आपात स्थिति में उपचार के लिये पीड़ित को इस सेवा का उपयोग कर उच्च चिकित्सा संस्थान भेजे जाने का यह प्रदेश का दूसरा प्रकरण है । इसके पहले बीते दिन रीवा से मऊगंज के श्री गोविंदलाल तिवारी को आपात स्थिति में ह्रदय रोग के उपचार हेतु पीएम श्री एयर एंबुलेंस से भोपाल ले जाया गया था ।

ddd

इस संंबंध में घायल पुलिस कर्मी के बेटे ने यशभारत को बताया कि पापा का कटनी में एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं थीं। एयर एबुलेंस की फास्ट सुविधा का प्रयोग करते हुए अब पापा को भोपाल के एम्स अस्पताल ले जाया जा रहा है।

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button