जबलपुरमध्य प्रदेश

विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में शामिल हुए महापौर, कांग्रेस ने आयोजित की श्रद्धांजलि सभा

जबलपुर, यशभारत। बीजेपी ने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में विकसित भारत संकल्प यात्रा का शिविर आयोजित किया गया। शिविर में विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों के फॉर्म भरवाए गए। इस दौरान कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह और महापौर जगत बहादुर अन्नू ने लोगों की समस्याएं जानीं और उनके निराकरण का आश्वासन भी दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इस दौरान मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि पश्चिम विधानसभा उनका क्षेत्र है ऐसे में जनता के बीच आना और उनकी तकलीफों को जानना उनका कर्तव्य है। अन्नू के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबती नैया है, ऐसे में महापौर ने सही समय पर सही निर्णय लिया है। नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर राकेश सिंह बोले कि आगे-आगे देखिए होता है क्या
महापौर पर लगाए कमीशनखोरी की आरोप

Add a little bit of body text 12
कांग्रेस छोड़कर महापौर जगत बहादुर अन्नू बीजेपी में क्या गए, कांग्रेसियों का मानो सुख-चैन अपने साथ ले गए। शनिवार को युवक कांग्रेस ने महापौर के पाला बदलने के खिलाफ श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस दौरान अनेक कांग्रेसी नेता और पदाधिकारी इस श्रद्धांजलि सभा में जुटे। युवक कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष जितिन राज ने मीडिया से चर्चा करते हुए महापौर पर अनेक आरोप लगाए। जितिन ने कहा कि महापौर नोटों और कमीशन के चक्कर में उस पार्टी को छोड़ गए जिसने उन्हें इतनी कम उम्र में पार्षद से लेकर महापौर तक बनाया और नगर कांग्रेस की कमान तक सौंप दी थी।

 

5/5 - (1 vote)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button