जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

डबरा में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर SC/ST एक्ट में एफआइआर दर्ज

 ग्‍वालियर। ग्वालियर के डबरा में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर SC/ST एक्ट में एफआइआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर पूर्व मंत्री इमरती देवी ने दर्ज कराई है। कल ही जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर एक अभद्र टिप्‍पणी की थी।

 

जीतू पटवारी घोड़ाडोंगरी में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे। यहां बाजार चौक में सभा के बाद पटवारी जब मुलताई के लिए रवाना हो रहे थे, तभी भाजपा कार्यकर्ता उनके खिलाफ नारे लगाने लगे। इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार्यकर्ताओं को अलग किया।

कांग्रेस आईटी सेल के पूर्व जिला अध्यक्ष भूषण कांति ने कहा, ‘भाजपाइयों ने हमारे प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे, लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम समेत वरिष्ठ नेताओं पर प्राणघातक हमले की कोशिश की। हमने नामजद एफआईआर की मांग करते हुए पुलिस को आवेदन दिया है।’

दरअसल, पटवारी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वे पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में हंसते हुए कह रहे हैं, ‘देखो ऐसा है, अब इमरती जी का रस खत्म हो गया है। जो अंदर चाशनी होती है…उनके लिए अब मैं कुछ बात नहीं कर रहा।’

जीतू का 16 सेकेंड का ये वीडियो ग्वालियर का बताया जा रहा है। वे गुरुवार रात कांग्रेस जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इसके बाद मीडिया से बात की थी। जीतू इससे पहले मुरैना में प्रियंका गांधी की सभा में शामिल हुए थे। प्रियंका कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी सत्यपाल नीटू सिकरवार के समर्थन में सभा करने आई थीं।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button