ऑटोमोबाइल

Safari का पत्ता काटने आई Mahindra XUV 700 कार, जबरदस्त माइलेज के साथ

Mahindra XUV 700 Car : भारतीय ऑटोमोबाइल सेगमेंट में सबसे ज्यादा फीचर्स वाली Mahindra XUV 700 कार ने दिलों पर राज कर लिया गया है और इस कार में इतने शानदार फीचर्स देखने को मिलते है जो की करोड़ों की कारो में आते है उसी को देखते हुए Mahindra ने अपनी नई सेगमेंट वाली कार में ये फीचर्स दिए गए तो आइए जानते हैं इस कार के बारे में

Mahindra XUV 700 कार इंजन

mahindra xuv700 engine

Mahindra XUV 700 कार के इंजन की बात करे तो इस कार में 2.2 लीटर का 4 सिलेडर पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है जिसमे आपको 153Bhp की पावर और 360 NM का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करती है जिसमे 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और इसमें 18kmpl का माइलेज देती है।

Mahindra XUV 700 कार फीचर्स

Mahindra XUV 700 कार के फीचर्स की बात करे तो इस कार में आपको डीजीटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, स्टार्ट स्टॉप बटन, रियर एसी वेंट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाइफाई कनेक्टिविटी, चार्जिंग सपोर्ट, क्रूज कंट्रोल, इंस्ट्रुमेंटल क्लस्टर, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, 18 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिफोग, 6 एयरबैग, EBD सिस्टम, ADAS सिस्टम, ABS सिस्टम, चाइल्ड डोर लॉक जैसे फीचर्स देखने को मिलते है।

Mahindra XUV 700 कार की कीमत

Mahindra XUV 700 कार की कीमत की बात करे तो इस कार की प्राइस अलग अलग वेरिएंट और अलग अलग शहरों के हिसाब से इस कार की प्राइस 14 लाख रुपए एक्सशोरूम प्राइस से टॉप मॉडल 22.30 लाख रुपए एक्सशोरूम प्राइस तक जाती हैं।

यह भी पढ़े  

25000 रूपये की डाउनपेमेंट में आ रही है Honda Hness CB 350 बाईक शानदार फीचर्स के साथ

Mahindra XUV200 Car: वाह! क्या लुक क्या फीचर्स बोलते ही बोलते मार्केट में लग गयी भीड़, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ जाने अब इसकी कीमत

Kia Cars 2024 पर आया बड़ा अपडेट, खरीदने से पहले जाने ये खबर 

yash yash

ऑटोमोबाइल खबरों में बहुत रुचि है सभी खबरें सत्य के साथ पेश करते हैं 2 साल से कंटेंट राइटिंग करते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button