कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

2 लाख के जेवर सहित बाइक से गिरा बैग : उमरियापान पुलिस ने बैग की तलाश कर दम्पत्ति को सौंपा

 

कटनी, यशभारत। झिन्ना पिपरिया से पनागर जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी का बैग रास्ते में कहीं गिर गया। बैग में कपड़ों के साथ लगभग 2 लाख रुपए कीमत के जेवर भी रखे थे। बैग रास्ते में खो जाने के बाद पीडि़त पति-पत्नी ने घटना की शिकायत उमरियाथाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच करते हुए खोए हुए बैग को तलाश कर पति-पत्नी के सुपुर्द कर दिया है।

 

उमरियापान थाना प्रभारी उप निरीक्षक सिद्धार्थ राय ने बताया कि विगत 13 मई 2023 को पनागर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बुढ़ागर निवासी फूलचंद पटेल अपनी पत्नी के साथ ग्राम झिन्ना पिपरिया से अपनी बाइक के जरिए बुढ़ागर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक बैग कहीं गिर गया।

 

पीडि़त ने बैग गुम होने की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि बैग में एक सोने का हार, सोने की झुमकी और कपड़े रखे थे। उमरियापान पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। मुखबिरों ने विगत दिवस पुलिस को सूचना दी की ग्राम भसेड़ा निवासी छोटी बाई गौड़ को वह बैग रास्ते में गिरा मिला था। थाना प्रभारी सिद्धार्थ राय ने घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन को देते हुए प्राप्त निर्देशों के आधार पर महिला से जब पूछताछ की तो उसने रास्ते में मिला बैग और जेवरात पुलिस के सुपुर्द कर दिए। पुलिस ने पीडि़त पति-पत्नी को थाने बुलाकर कार्यवाही करने के उपरांत जेवरात और बैग सुपुर्द कर दिया है।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

पुलिस कार्यवाही थाना प्रभारी उपनिरीक्षक सिद्धार्थ राय, सहायक उपनिरीक्षक कोदूलाल दाहिया, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक 228 योगेन्द्र सिंह, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक आशीष शारिया, आरक्षक मनोज कुमारे, अजय तिवारी की विशेष भूमिका रही।

Rate this post

Related Articles

Back to top button