जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

गोराबाजार सब स्टेशन में बिजिली पोल में पेंट करते दो युवकों को लगा करंट एक कि मौत एक घायल,

जबलपुर, यशभारत। गोराबाजार थाना क्षेत्र सब स्टेशन में उस समय अफरा तफरी मच गई जब सनिवार की सुबह 11 बजे बिजीली पोल में दो युवको को पेंट करने के दौरान जोरदार बिजली का झटका लगा और वह नीचे गिर गए जहा करंट से झुलसे एक युवक की मौत हो गयी वही दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जहा मौके पर मौजूद अन्य लोगो ने दोनों युवकों को अस्पताल पहुचाया जहा प्रकाश पासी को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया वही दूसरे युवक का इलाज जारी है। वही सूचना पर पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले को जांच में लेते हुए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। बताया जा रहा है की बीजली विभाग द्वारा ठेकेदार को पोल पेंटिंग और मेंटिनेंस का ठेका दिया गया था, वही सुबह 11 बजे के करीब युवक पोल में पेंट कर रहे थे और यह हादसा हो गया,

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Untitled 3

लापरवाही आयी सामने
सूत्रों की माने तो पोल में पेंट कर रहे युवक चालू लाइन में पेंट कर रहे थे और उनके पास कोई सेफ्टी उपकरण भी नही थे, वही पेंट के दौरान बिजली शट डाउन नही की गई थी जिसके चलते इतना बड़ा हादसा हो गया।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button