कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

नामजद एफआईआर होते ही मारपीट का आरोप लगा अस्पताल में भर्ती हो गई महिला 

कटनी, यशभारत। उमरियापान थाना प्रभारी के सरकारी आवास में हुई चोरी के मामले में आरोपी महिला द्वारा मारपीट का आरोप लगाने के बाद इस मामले की जांच शुरू हो गई है। थाने में मारपीट का आरोप लगाते हुए महिला 36 घंटे बाद अस्पताल में भर्ती हो गई।

 

महिला ने पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन को दी गई लिखित शिकायत में कहा कि 25 फरवरी को थाने में उसके साथ मारपीट की गई, जिसके कारण उसकी हालत बिगड़ गई। महिला के बयान सुनकर ताज्जुब तो इस बात का है कि आखिर जब उसकी हालत बिगड़ गई तो वह पहले अस्पताल क्यों नहीं आई। उसने पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जाकर शिकायती पत्र क्यों दिया। महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में 26 फरवरी को शिकायत पत्र देते हुए थाने में उसके साथ मारपीट किए जाने का आरोप लगाया। मारपीट 25 की रात को हुई, 26 को उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायत सौंपी और शिकायत सौंपने के बाद फिर महिला खुद को गंभीर बताते हुए शासकीय जिला अस्पताल कटनी में दाखिल हो गई।

 

गौरतलब है कि माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत उमरियापान थाना प्रभारी सिद्धार्थ राय के माधवनगर स्थित सरकारी आवास में चोरी की रिपोर्ट उनकी पत्नी हीरल राय द्वारा दर्ज कराते हुए घर में काम करने वाली बाई नेपाली मोहल्ला हाउसिंग बोर्ड निवासी अंजलि बर्मन पर चोरी का आरोप लगाया था।

 

शिकायत में कहा गया था कि विगत 21 फरवरी की सुबह 9 बजे से 22 फरवरी की सुबह 11 बजे के बीच सोने की दो चैन, तीन अंगूठी, सोने का एक टॉप्स और नगद 23 हजार रुपए कुल मिलाकर लगभग 73 हजार का सामान चोरी कर लिया है।

 

शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ धारा 380 के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए जांच कार्यवाही शुरू कर दी। एफआईआर दर्ज होने के बाद महिला ने एसपी को शिकायत दी और मारपीट का आरोप लगाया।

Rate this post

Related Articles

Back to top button