जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

एएसआई महेन्द्र बागरी को दिया जाये शहीद का दर्जा : वीरपुर ग्राम पंचायत के रहवासियों ने की राज्यपाल से मांग

यश भारत, सतना lसांसद गणेश सिंह के बाद अब उचेहरा जनपद की ग्राम पंचायत वीरपुर के रहवासियों ने भी एएसआई महेन्द्र बागरी को शहीद का दर्जा दिये जाने की मांग की है। ग्राम पंचायत के सरपंच समेत रहवासियों ने इस बावत राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा है। एएसआई महेन्द्र बागरी को ड्यूटी करते समय शहडोल में रेत माफिया द्वारा ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला गया था।

IMG 20240508 WA0034

जनपद पंचायत उचेहरा की ग्राम पंचायत वीरपुर के सरपंच शिवेन्द्र सिंह परिहार एवं अन्य ग्राम वासियों ने उक्त मांग के संबंध में कलेक्टर अनुराग वर्मा को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है। ग्रामीणों द्वारा कहा गया है कि मसनहा निवासी महेन्द्र बागरी शहडोल जिले के व्यौहारी थाना में पदस्थ थे। अवैध उत्खनन करने वाले रेत माफियाओं द्वारा ट्रैक्टर चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी गयी थी। ग्रामीणों ने कहा है कि निष्ठा पूर्वक ड्यूटी कर रहे जांबाज पुलिस कर्मचारी को शहीद का दर्जा दिया जाना देश हित में आवश्यक है।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button