इंदौरकटनीजबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

युवक की चाकू घोंपकर हत्या, ग्रामीणों ने कहा : आरोपियों के घर चलाया जाए बुल्डोजर

मृतक के पिता ने लगाए गंभीर आरोप, बड़वारा के कांटी में वारदात के बाद लाश रखकर चक्काजाम

 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कटनी, यशभारत। बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम कांटी में रामलीला मंचन के दौरान कुछ युवकों ने एक युवक की मारपीट करते हुए चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति निर्मित है। हत्या से आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने कल चक्काजाम करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वाले लोगों का कहना था कि हत्याकांड में शामिल आरोपियों के घर बुलडोजर चलाए जाएं और उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए।

मृतक के पिता ने बताया कि चार दिन पहले उनके बेटे का विवाद कुछ लोगों से हुआ था। विवाद के दौरान उनके बेटे को रामलीला का मंचन बंद करने के लिए कहा जा रहा था। जिसके लिए उसने इंकार कर दिया था। वे लोग मृतक से जय भीम का नारा लगाने की बात कह रहे थे। जब उसने मना किया तो आरोपी आक्रोशित हो गए और उन्होंने घटना को अंजाम दिया, जहां एक तरफ पिता ने हत्या की वजह को नारा ना लगाना करार दिया है, तो वहीं क्षेत्र में मृतक युवक के प्रेम संबंध से हत्या होने की चर्चाएं सरगर्म है। पुलिस द्वारा हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। इस पूरे मामले में बड़वारा पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी उंगलियां उठ रही हैं। विदित हो कि बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम पड़वई का रहने वाला 30 वर्षीय राजेंद्र राठौड़ अपने पिता जगपति राठौर के साथ कांटी में चल रहे रामलीला के मंचन में शामिल होने के लिए गया था। इसी दौरान राजेंद्र जब माइक सेट करने के काम में जुटा हुआ था उसका विवाद वहां पर मौजूद किसी चौधरी युवक से हो गया।

विवाद के कारण दूसरे पक्ष के चौधरी युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर राजेंद्र के ऊपर हमला कर दिया और मारपीट करते हुए चाकू से दनादन वार कर दिए। युवक की चीख पुकार सुन कार्यक्रम स्थल पर खलबली मच गई। चाकू से हमला करने के बाद आरोपी युवक वहां से भाग निकले। बताया जाता है कि जब घायल राजेंद्र राठौड़ को अस्पताल लाया गया तो वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Rate this post

Related Articles

Back to top button