इंदौरमध्य प्रदेशराज्य

यात्रीगण ध्यान दें! होली के कारण इंदौर से चलने वाली लंबी दूरी की ट्रेनों में लगी है लंबी वेटिंग

हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

यात्रीगण ध्यान दें! होली के कारण इंदौर से चलने वाली लंबी दूरी की ट्रेनों में लगी है लंबी वेटिंग अब कुछ दिनों बाद होली का त्यौहार करीब आ रहा है जिसके चलते इंदौर से चलने वाली लंबी दूरी की ट्रेनों में लंबी वेटिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि अभी रेलवे ने होली स्पेशल के रूप में हावड़ा, मुंबई और पटना के लिए एक-एक स्पेशल ट्रेन भी शुरू की गयी है। उसके बावजूद भी अभी तक वेटिंग कम नहीं हुई है। इंदौर से मां वैष्णो देवी जाने वाली मालवा एक्सप्रेस में रविवार को 94 से ऊपर वेटिंग चल रही थी। साथ ही

images 2024 03 17T223118.513
यात्रीगण ध्यान दें! होली के कारण इंदौर से चलने वाली लंबी दूरी की ट्रेनों में लगी है लंबी वेटिंग

अब इंदौर से दिल्ली जाने वाली सराय रोहिल्या इंटरसिटी में वेटिंग 146 पार हो चुकी है। और प्रयागराज एक्सप्रेस में स्लीपर क्लास में 70 से अधिक वेटिंग चल रही है। अन्य ट्रेनों में भी यही स्थिति बताई जा रही है। सभी अपने घर की और जाने के लिए ट्रेनों की वेटिन में चल रहे है।

SBI की ये स्कीम में करे इतना सा निवेश, होंगी हर महीने छप्परफाड़ धन वर्षा की कमाई देखे यहाँ एन्युटी स्कीम के फीचर्स

आपको बता दे की अभी रतलाम मंडल द्वारा होली के त्योहार को लेकर तीन स्पेशल ट्रेनों को शुरू किया है। इसमें पहली ट्रेन महू-पटना एक्सप्रेस है। जो स्पेशल ट्रेन 22 मार्च से 12 अप्रैल तक प्रति शुक्रवार सुबह 4.05 बजे महू से रवाना होकर 4.29 बजे इंदौर पहुंचेगी।

परीक्षा संस्कृत की, निबंध हिंदी में…:लिखा- मास्टर साहब आपको भगवान की कसम पास कर देना; रस के प्रकार पढ़ चौंक जाएंगे

तथा इंदौर-हावड़ा सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन (09335) 15, 22 और 29 मार्च को प्रति शुक्रवार रात 11.30 बजे इंदौर से निकलकर रविवार सुबह 6.55 बजे हावड़ा पहुंचेगी। वापसी में हावड़ा-इंदौर सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन (09336) 17, 24 और 31 मार्च को प्रति रविवार शाम 5.45 बजे हावड़ा से रवाना होकर मंगलवार रात 12.50 बजे इंदौर पहुंचेगी।

सोशल मीडिया पर भ्रामक एवं झूठी खबर प्रसारित करने पर होगी कार्रवाई : ग्रुप एडमिन जिम्मेदार होगा

Rate this post

Related Articles

Back to top button