जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

गिट्टियों से सनी सड़कों पर पलट रहे वाहन चंडालभाटा ट्रांसपोर्ट नगर की सड़कें बदहाल

ट्रांसपोटर्स ने कहा.. शिकायत के बाद भी नगर निगम प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

 

 

WhatsApp Image 2024 05 08 at 14.47.05

राहगीरों ने यशभारत से कहा.. बड़े हादसे का इंतजार कर रहा निगम प्रशासन

जबलपुर,यशभारत। बड़ी-बड़ी गिट्टियों के ढेर, छोटे बड़े गड्ढों से इन दिनों चंडालभाटा ट्रांसपोर्ट नगर की सड़कें भरी पड़ी हैं। आलम ये है कि लोडिंग करने वाले वाहन चालकों को जहां वाहन लोड करने से लेकर अनलोड करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ चंडालभाटा से शांतिनगर मोड़ तक सड़क की जर्जर अवस्था से गुजरकर राहगीर भी परेशान हो रहे हैं। आए-दिन गिट्टी उचटकर उधर उधर किसी को भी लग रही है। कई बार तो वाहनों से टकराकर गिट्टी सड़क पर चल रहे अन्य वाहनों में लगती है जिस कारण वाहन चालकों के आपस में विवाद हो रहे हैं। उधर सड़कों के गड्ढों में छोटे लोडिंग वाहन , ई-रिक्शा , ऑटो के टायर पड़ने के बाद वे असंतुलित होकर पलट रहे हैं जिससे चालक घायल भी हो रहे हैं। इन्हीं सभी समस्याओं से पिछले कई महीनों से ट्रांसपोर्ट नगर चंडालभाटा के ट्रांसपोटर्स, राहगीर और सामान लोड करने वाले वाहन चालक बेहद परेशान हैं। जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर चंडालभाटा में दो दर्जन से अधिक ट्रांसपोर्ट कार्यालय हैं जहां प्रतिदिन सामान लोड , अनलोड करने का काम वाहनों के जरिए किया जाता है।

स्थानीय ट्रांसपोटर्स, राहगीरों ने यशभारत को बताया कि सड़क की जर्जर अवस्था आए-दिन सड़क हादसे करवा रही है। कई बार नगर निगम के जिम्मेदारों को सड़क के निर्माण कार्य की शिकायत की जा चुकी है लेकिन जिम्मेदारों द्वारा अभी तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया है। लगता है जिम्मेदार नगर निगम प्रशासन ट्रांसपोर्ट नगर चंडालभाटा में किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है।

गुणवत्ता सहीं नहीं होने से उखड़ी सड़क
स्थानीय रहवासियों का कहना है कि चंडालभाटा ट्रांसपोर्ट नगर की सड़कें करीब दो साल पहले बनाई गई थी लेकिन गुणवत्ता ठीक नहीं होने से उखड़ गई और अब इन सड़कों पर गिट्टी ही गिट्टी देखी जा सकती है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button