जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

नए कानून के तहत ग्रामीण थानों में दो मामले दर्ज: महिला सोती रही चोर गले से निकाल ले गया मंगलसूत्र

जबलपुर यशभारत।
नए कानून के तहत जिले के ग्रामीण थानों में चोरी के अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं पुलिस ने आजा चोरों के विरुद्ध नए कानून के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई है।
इस संबंध में चरगवां पुलिस ने जानकारी में बताया कि छपरा ग्राम का रहने वाला सरमन ठाकुर पिता भारत ठाकुर बीती रात खाना खाकर अपने कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात चोर दरवाजे की कुंडी खोलकर अंदर पहुंचा जहां पर सरमन ठाकुर की पत्नी गहरी नींद में सो रही थी इसी दौरान चोर ने पत्नी के गले से मंगलसूत्र चोरी कर फरार हो गया सुबह पत्नी ने पति से कहा मेरा मंगलसूत्र नहीं गले में नहीं है उसकी खोजबीन शुरू की गई इसी दौरान पति का मोबाइल भी मौके से गायब मिला बाहर जाकर देखा तो दरवाजा खुला हुआ था। पीड़ित सुबह थाने पहुंचा और पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर अज्ञात के विरुद्ध नए कानून के तहत धारा 331 (4)305(a) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर चोर की तलाश शुरू कर दी गई है।
बरेला थाना क्षेत्र में बाइक चोरी
इसी तरह से बरेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत परतला ग्राम निवासी बबलू पटेल पिता ज्ञानी पटेल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई की वह 15 मई को पंकज पांडे की थ्रेसर चलाने गया था जहां पर वह बाइक रखने के बाद वहां से डंफर लेकर चला गया था जब वापस आया तो उसकी मौके पर बाइक नहीं मिली थाने पहुंचकर उसने रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस ने बाइक चोर के विरुद्ध नए कानून के तहत 303/ 2 भारतीय न्याय संहिता के तहत अज्ञात चोर के विरुद्ध अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button