जबलपुरमध्य प्रदेश

आचार संहिता के पहले शुरु हो जाएगा फ्लाई ओवर का यह हिस्सा

जबलपुर, यशभारत। आम चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पूर्व जबलपुर शहर में बन रहे फ्लाई ओवर का एक और हिस्सा आम राहगीरों के लिए खोल दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक टेलिग्राफ फैक्टरी से लेकर रानीताल हनुमान मंदिर से चंचलाबाई रोड तक के फ्लाई ओवर को जनता के लिए खोल दिया जाएगा। इससे गढ़ा की ओर से आने वाले दुपहिया-चार पहिया वाहन चालक सीधे यातायात थाने वाली सड़क पर पहुंच जाएंगे।

मदन महल केबिल स्टे ब्रिज का हिस्सा अभी नहीं होगा शुरु
जानकारी के मुताबिक मदन महल स्टेशन के ऊपर केबिल स्टे ब्रिज का काम अभी लंबित है। फ्लाई ओवर का यह हिस्सा जून माह के अंत तक आवागमन के लिए खोला जा सकता है। जिसके बाद गढ़ा और यातायात थाने की तरफ से आने वाले राहगीर सीधे महानद्दा और एलआईसी के लिए आ जा सकेंगे।

दमोह नाका के हिस्से का काम साल के अंत तक चलेगा
वहीं दमोहनाका एक्सटेंशन का काम इस साल के अंत तक जारी रह सकता है। संभावना जताई जा रही है कि दिसंबर माह के अंत-अंत तक पूरा फ्लाईओवर जनता के लिए शुरु कर दिया जाएगा।

3/5 - (6 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button