जबलपुरमध्य प्रदेश

भानतलैया में छत काटकर चोरों ने बोला 5 दुकानों पर धावा

आक्रोशित दुकानदारों ने पुलिस के रवैए के खिलाफ किया हंगामा

जबलपुर, यशभारत। हनुमानताल थाना अंतर्गत भानतलैया इलाके में स्थित मथुरा सेठ मार्केट में बीती रात चोरों ने धावा बोला। चोरों ने ग्लैंडर के जरिए छत की चादर को काटा और फिर इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह जब दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों में पहुंचे तो शटर उठाते हुए सारा सामान बिखरा हुआ मिला। जब दुकान के अंदर आकर छत के हाल देखे तो पुलिस को सूचना दी। इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी दुकानदारों की जमकर तूतू-मैंमैं हुई।

पुलिस गश्त न होने के लगते हैं आरोप
शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातों के लिए एकमात्र दोष पुलिस गश्त में कमी पर ही मढ़ा जाता है। भानतलैया में हुई चोरी की वारदातों में तो चोरों को ग्लैंडर के जरिए छत काटने में काफी ज्यादा समय लगा होगा। जिस पर लोगों को ताज्जुब हो रहा है। बहरहाल पुलिस ने मौके पर छानबीन करने के बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी जांच के लिए कलेक्ट किया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अज्ञात चोरों की पतासाजी शुरु करने की बात भी कही है।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button