इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

IAS तपस्या परिहार को रिश्वत की पेशकश करना शिक्षक को पड़ा महंगा, मैडम ने ऐसे सिखाया सबक

IAS तपस्या परिहार के चैंबर में पहुंचे एक शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया. दरअसल, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) के दौरान ड्यूटी न करने वाले शिक्षक ने जिला पंचायत सीईओ को जांच ठंडे बस्ते में डालने के लिए 50 हजार रुपये की रिश्वत देने की कोशिश की. सीईओ ने पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर थाने के अंदर डाल दिया.
लिफाफा देना चाहा तो मैडम ने सिखाया सबक
शिक्षक विशाल अस्थाना 30 जनवरी की शाम जिला पंचायत सीईओ तपस्या परिहार को 50 हजार रुपये की रिश्वत देने के लिए चैम्बर में पहुंच गया. जब उसने रिश्वत देने की कोशिश की, तो जिला पंचायत सीईओ तपस्या परिहार ने रिश्वत लेने से इनकार कर दिया, साथ ही शिक्षक को जमकर फटकार लगाई. सीईओ मैडम ने फौरन थाना सिटी कोतवाली पुलिस को फोन लगा दिया और शिकायत की. मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस की टीम ने शिक्षक विशाल अस्थाना को हिरासत में लेते हुए थाने लेकर आई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चर्चित हैं IAS तपस्या परिहार
IAS तपस्या परिहार की गिनती मध्य प्रदेश चर्चित IAS ऑफिसर्स में की जाती है. वे नरसिंहपुर जिले से हैं. 2017 में यूपीएससी क्लीयर करने वाली IAS तपस्या किसान परिवार से आती हैं. आईएएस तपस्या परिहार ने साल 2021 में आईएफएस गर्वित गंगवार से शादी की थी. उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही. दरअसल, तपस्या ने पिता का दहेज लेने से साफ इनकार कर दिया था.

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button