जबलपुरमध्य प्रदेश

Murder Jabalpur गोरखपुर में कलियुगी बेटे ने की पिता की नृशंस हत्या : पत्नी से मारपीट करने पिता कर रहा था मना, चाकु से गोदकर उतारा मौत के घाट

ALSO REED-JABALPUR NEWS- अलग-अलग घटनाओं में 2 महिलाओं एवं एक युवक की मौत

1dbc713b 693f 4e7f 9b29 94141255e4ef

जबलपुर, यशभारत। जबलपुर के गोरखपुर थाना अंतर्गत देर रात एक बेटे ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना गोरखपुर थाना के पीपल मोहल्ले ककरैया तलैया की है, जहां बेटा अपनी पत्नी से विवाद करते हुए मारपीट कर रहा था, जिसको लेकर पिता विरोध कर रहा था। शराब के नशे में धुत पुत्र का पिता से इसी बात को लेकर जमकर विवाद हो गया। इसके बाद बेटे ने गालीगलौच करते हुए अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी बेटा फरार हो गया है। परिवार वाले घायल वृद्ध को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर आए। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक बुजुर्ग का नाम कल्लन सिंह ठाकुर 55 साल है। जैसे ही यह खबर पुलिस को लगी तो तत्काल थाना प्रभारी अरविंद चौबे के नेत्रत्व में टीम गठित कर आरोपी को दबोच लिया है। जिससे पूछताछ जारी है।

पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के परिजनों ने जानकारी दी कि देर रात करीब 1 बजे शराब पीकर अमन सिंह घर पहुंचा और पिता से विवाद करने लगा। पिता – पुत्र के बीच हो रहे विवाद में बहन ने भी अपने भाई को समझाया, पर वह नहीं माना। पिता ने धक्का देकर अमन को घर से बाहर निकालने की कोशिश की, जिस पर से आरोपी बेटे ने चाकू निकाला और पिता कल्लन सिंह के पेट में मार दिया। घटना में कल्लन के पेट से खून निकलने लगा, जिनको लेकर परिवार वाले मेडिकल कॉलेज के लिए भागे।
ऑटो हो गया खराब
पुलिस को मृतक के परिजनों ने बताया कि देर रात होने के कारण अस्पताल तक लाने के लिए कुछ साधन नहीं मिल रहा था। जैसे-तैसे ऑटो में उन्हें बैठाला तो कुछ दूर आने के बाद वो भी खराब हो गया। मोटरसाइकिल में लेकर उन्हें आए। डॉक्टर ने उनको चेक कर, मृत घोषित कर दिया।

ALSO REED-crime jabalpur जबलपुर के पादा, चेन्नई, बाबर अली और घोड़ा के खिलाफ एनएसए : गिरफ्तारी कर भेजा गया जेल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button