देश

गौतम गंभीर को रास नहीं आ रही राजनीति, पार्टी से किया दायित्वों से मुक्त करने का अनुरोध

नई दिल्ली, यशभारत। 2011 के वर्ल्डकप में शानदार पारी खेलकर इंडिया को वर्ल्डकप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर अब राजनीति से ऊबते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए भी राजनीति से दूरी बनाने के संकेत दिए हैं। अपने ट्वीट में गंभीर ने कहा है कि मैंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से पार्टी के प्रति राजनैतिक कर्तव्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है। ताकि मैं क्रिकेट पर फोकस कर सकूं। गौतम गंभीर ने आगे लिखा है कि ’मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं। जय हिन्द!’

बड़े लीड के साथ जीतकर बने थे सांसद
साल 2019 के आम चुनाव में पूर्वी दिल्ली की लोकसभा सीट पर गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी और कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली को बड़ी लीड लेकर शिकस्त दी थी। गौतम की लीड करीब 4 लाख मतों की थी।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button